ENG | HINDI

इतनी सेक्सी है ये हीरोइन कि सरकार ने लगा दिया 1 साल का बैन !

डेनी नॉन

कंबोडिया की एक मॉडल को कुछ ज्यादा हीं सेक्सी बताते हुए वहां की सरकार ने एक साल का बैन लगा दिया.

मॉडल पर संस्कृति मंत्रालय के नियमों का पालन नहीं करने के आरोप लगे हैं. इस मॉडल का नाम डेनी नॉन है और इनकी उम्र 24 साल है.

काम
सरकार के द्वारा लगाए गए बैन की वजह से अब डेनी नॉन अगले 1 साल तक कैमरे के सामने नहीं जा पाएंगी. 1 साल तक वो किसी भी फिल्म के लिए काम नहीं कर पाएंगी. डेनी नॉन सरकार के द्वारा लगाए गए इस बैन को गलत बताती है.

संस्कृति मंत्रालय ने उठाया कदम

कंबोडिया की संस्कृति और आर्ट मिनिस्ट्री ने आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में 24 साल की डेनी नॉन पर ये बैन लगाया है. क्योंकि मंत्रालय का मानना है कि डेनी जरूरत से ज्यादा हीं सेक्सी हैं वो अंग प्रदर्शन भी करती हैं जो कि देश हित के लिए अच्छा नहीं है.

संस्कृति के ठेकेदार पर बरसी नॉन

अभिनेत्री का इस पर कहना है कि मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं इसका फैसला मुझे करना अच्छे से आता है. उनका कहना है कि कुछ लोग उनकी आजादी को स्वीकार नहीं कर रहे हैं.

मंत्रालय के लोगों ने समझाया था

डेनी नॉन कहती हैं कि इस बात को लेकर संस्कृति मंत्रालय के लोगों ने उन्हें बुलाया और पहनावे को लेकर उन्हें बताया भी था. लेकिन मैं मानती हूं कि कपड़े पहनना किसी का निजी मामला होता है और होना चाहिए.

मैं सेक्सी हूं तो क्या करूं ?

डेनी नॉन कहती हैं कि फिल्में तो दूर जाए, Facebook पर भी अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए मैं ध्यान रखूंगी कि ज्यादा सेक्सी नहीं दिख पाऊं, लेकिन मैं अगर सेक्सी हूं हीं तो फिर करूं क्या.

नॉन ने नहीं निभाया वादा

डेली मेल के अनुसार मंत्रालय की ओर से जो कहा गया है कि नॉन को सजा दी गई है व इसलिए क्योंकि मिनिस्ट्री के साथ लिखित में उन्होंने अंग प्रदर्शन को लेकर और कपड़ों को लेकर जो वादा किया था वो उन्होंने निभाया नहीं.

मेरे साथ ज्यादती हुई – नॉन

नॉन कहती हैं कि सरकार उनके साथ ज्यादती कर रही है. वो कोई अकेली अभिनेत्री नहीं है कंबोडिया में. कुछ अभिनेत्रियां तो बेड सीन भी खूब देती है. लेकिन मंत्रालय की ओर से कभी उन पर बैन नहीं लगाया गया.

करियर को नुकसान से दुखी

सरकार के द्वारा लगाए गए इस बैन को औरतों की आजादी में दखल मानती हैं. अपने करियर के लिए इसे बहुत बुरा बता रही हैैं. साल भर तक कैमरे से दूर रहना करियर को काफी नुकसान पहुंचा सकता है.

अपने ऊपर सरकार के द्वारा लगे 1 साल के बैन से परेशान अभिनेत्री आगे क्या कदम उठाती हैं, ये बात तो उन्होंने नहीं कहा लेकिन सोचने वाली बात है कि क्या किसी देश में लड़की का खूबसूरत होना या फिर सेक्सी होने की वजह से उनके करियर पर ब्रेक लगा देना कितन सही है.

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..