ENG | HINDI

जान की परवाह किए बिना लोग खिंचवा रहे हैं फोटो आप भी देखें इन खतरनाक तस्वीरों को

खतरनाक तसवीरें

खतरनाक तसवीरें – कुछ लोगों के पास सच में दिमाग नहीं होता. उन्हें लगता है कि वो बहुत स्मार्ट काम कर रहे हैं, लेकिन सामने वाले उसे बेवकूफी समझते हैं.

जब से ये स्मार्ट फोन आया है तब से सेल्फी लेने का ज़ोर ही बढ़ गया है. सिर्फ सेल्फी की क्यों लोग ऐसी ऐसी फोटो भी खिंचवा रहे हैं कि जिसे देखकर आपको चक्कर आ जाए.

जिन लोगों को ब्लड प्रेशर की शिकायत है उनसे अनुरोध है कि ऐसी फोटो न देखें.

हो सकता है कि आपका BP बढ़ जाए. इससे बचें. अगर आपमें हिम्मत है तभी इन खतरनाक तसवीरें देखें.

खतरनाक तसवीरें –

इन्हें देखिए. ऐसा लग रहा है कि ये इनका आखिरी समय है. इसके बाद ये जीना नहीं चाहते. ऐसा इनकी इस स्टाइल से ही लग रहा है. अब कोई मुर्ख ही होगा जो जान पर खेलकर इस तरह की फोटो लेगा.

कच्ची उम्र में ये अंदाज़ बहुत देखने को मिलता है. अभी इनकी मूंछे भी नहीं ये हैं और ये जनाब पहुँच गए बिल्डिंग के टॉप पर. ज़रा इनका अंदाज़ तो देखिए.

दुनिया को दिखाने का जिम्मा इन्हीं के हाथ में है. तभी तो इस तरह की फोटो खिंचवा रहे हैं. हिम्मत तो देखिए बिना किसी सुरक्षा के ये कैसे खुद ही सेल्फी स्टिक से अपनी फोटो खिन्न्च रहा है.

गज़ब का कॉन्फिडेंस है इन लोगों में. आप ज़रा नीचे देखिए तो आपको पता लग जाएगा कि कितनी ऊँचाई पर खड़े हैं जनाब लोग. इसके बाद आत्महत्या करने का इरादा है क्या? जो इस तरह से फोटो निकाल रहे हैं.

आसमान से गिरे खजूर पर लटके वाली कहावत को ये पूरा कर ही दिए. देखिए कैसे लटके पड़े हैं. इनके नीचे ज़मीन और समुद्र का पानी साफ़ नज़र आ रहा है.

हे भगवान् कोई तो समझाए आज के युवाओं को. कैसी कैसी फोटो लेते हैं. नीछे गहरी खाई है और ये लोग फोटो लेने में बिजी हैं.

अगले पल ये मछली इन्हें अपना भोजन बना ली होगी पक्का. इतने करीब से फोटो ले रहे हैं. भूल गए कि ये फिश इन्हें खा सकती है.

वाह री आज की पीढ़ी. क्या टशन है. मुंह में सिगरेट और पीछे सांप ऊपर से सेल्फी का भूत. इसे पागलपन कहें या फिर हिम्मत. आप ही बताइए.

ये है खतरनाक तसवीरें – इन तस्वीरों को देखकर इन्हें दिमाग से निकाल दीजिए. भूलकर भी ऐसी बेतुकी तस्वीर खिंचवाने की कोशिश आप न करें. अगरे आपके आसपास कोई ऐसा कर रहा है तो उसे रोकें.

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...

Don't Miss! random posts ..