ENG | HINDI

दंगल की रियल लाईफ पहलवानों का ये धाकड़ फोटोशूट 3 करोड़ लोग देख चुके है !

धाकड़ फोटोशूट्स

दंगल फिल्म जहाँ बॉक्स ऑफिस पर रोजाना नए रिकॉर्ड बना रही है वही इस फिल्म की रियल लाइफ पहलवान गीता फोगट और बबीता फोगट का धाकड़ फोटोशूट्स इन दिनों इन्टनेट पर सनसनी मचा रहा है।

आपको बता दें कि फोगट सिस्टर्स और उनके पिता पहलवान महावीर फोगट पर बनी फिल्म दंगल इन दिनों धूम मचा रही है।

फिल्म में आमिर खान ने पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका निभाई है, जो अपनी बेटियों को पहलवानी के गुण सिखाते हैं और उन्हें  देश के लिए गोल्ड मैडल लाने के लिए प्रेरित करते हैं।

लेकिन हाल ही में रियल लाइफ की दोनों पहलवान गीता और बबीता ने एक एथनिक फोटोशूट करवाया है, जिसके बाद से दोनों बहनें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। और इंटनेट पर इनके फोटोज को खूब शेयर किया जा रहा है

किसी अखाड़े में कराए गए इस धाकड़ फोटोशूट्स में गीता और बबीता एथनिक लुक में रंगीन चश्मा लगाए वाकई धाकड़ लग रही हैं। इन फोटोज़ दोनों बहने पहलवानों के बीच में खड़ी है।

वहीं आमिर खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धाकड़ परफॉरमेंस दे रही है। दो महिला पहलवानों के संघर्ष की एक सच्ची और प्रेरणादायक कहानी पर आधारित यह फिल्म, दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है।

फिल्म में पहलवान गीता और बबीता का किरदार फातिमा सना शैख़ और सान्या मल्होत्रा ने निभाया है, वही पहलवान महावीर फोगट के किरदार में आमिर खान है और उनकी पत्नी के किरदार में मशहूर टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने निभाया है। वही बचपन की गीता और बबीता का किरदार जाय़रा वसीम और सुहानी भटनागर ने निभाया है। फिल्म का बिजनेस इंडिया में तो धूम मचा ही रहा है वहीं ओवरसीज़ में भी कई रिकार्ड तोड़ रहा है।

आपको बता दें कि इन फोटोज़ को फोटोग्राफर दीपक अनुसुईया ने क्लिक किया है।

तो आप भी देखिये फोगट बहनों का ये धाकड़ फोटोशूट्स।

 

Article Categories:
खेल

Don't Miss! random posts ..