ENG | HINDI

10 करोड़ की संपत्ति के वारिस बन गए हैं रियल लाइफ के ये कुत्ते !

करोड़पति कुत्ते

आपने अक्षय कुमार की फिल्म “एंटरटेनमेंट” तो अवश्य देखी होगी.

इस फिल्म में एक कुत्ता है जिसका नाम “एंटरटेनमेंट” होता है और वो कुत्ता करोड़ों का मालिक होता है.

लेकिन अगर हम आपसे ये कहें की रियल लाइफ में भी कुछ ऐसा हीं है, लेकिन यहां एक नहीं बल्कि तीन कुत्ते हैं, जो 10 करोड़ की संपत्ति के वारिश बन गए हैं, तो आपको यकीन नहीं होगा लेकिन ये सच है.

रियल लाइफ में 10 करोड़ की संपत्ति के मालिक बने इन कुत्तों के पास सपनों की नगरी मुंबई के पॉश इलाके में तीन फ्लैट है. कोलकाता में भी फ्लैट और लाखों रुपये  की सोने चांदी की ज्वेलरी इनके नाम है.

अब आप ये सोचने पर मजबूर हो गए होंगे कि आखिर ये कुत्ते कैसे बन गए करोड़पति.

दरअसल बात ऐसी है कि मुंबई के पॉश इलाके कोलाबा मे रहने वाले नंदिनी सचदे ने अपनी सारी संपत्ति इन कुत्तों के नाम कर दी है. अब आप इन करोड़पति कुत्ते जिनके नाम है बड़ी, चीनी और तीसरे कुत्ते का नाम जूनियर है जिसकी मृत्यु हो चुकी है.

नंदनी कहतीं हैं कि “शादी के बाद मेरा मिसकैरेज हो गया था, जिसके बाद उन्होंने IVF के जरिए मां बनाने का मन बनाया और उसकी प्रक्रिया भी शुरू हो गई थी. इसी दौरान मेरे पति इन दोनों कुत्तों को घर ले आए. इनके साथ रहते-रहते हमारा लगाव बढ़ने लगा और मैंने खुद मां बनने के बारे में सोचना ही बंद कर दिया. इसमें मेरे पति ने भी सहमति दी. इसलिए हमने इनके नाम हीं अपनी सारी संपत्ति करने का फैसला कर लिया.”

तो दोस्तों, जरा सोचिए कि ये करोड़पति कुत्ते किस्मत के कितने धनी हैं. इस दुनिया में बहुत से इंसान ऐसे हैं, जिनकी ज़िंदगी सड़कों पर गुजर जाती है और उन्हें देखने वाले कोई नहीं होते. और इसी दुनियां में ये कुत्ते भी हैं जिन्हे संपत्ति की कोई आवश्यकता नहीं, लेकिन आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक बने बैठे हैं. इन्हें तो कुछ पता भी नहीं.

Don't Miss! random posts ..