ENG | HINDI

आतंकवादी हाफिज सईद को मारने पर मिलेगा एक करोड़! जानिए कौन देगा यह राशि!

हाफिज सईद

पाकिस्तानी आतंकवादी हाफ़िज़ सईद को मारने के लिए भारतीय मुसलमान ने फेसबुक पर एक फ़तवा जारी किया.

उनके फतवे में लिखे शब्दों को जानकार मुसलामानों के लिए गलत सोचनेवालों की सोच बदल जायेगी. 

तो आइये जानते है किसने और क्या फ़तवा जारी किया

डॉ सलीम राज जो छत्तीसगढ़ हज कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता है.

उन्होंने फेसबुक पर आतंकवादी हाफिज सईद के खिलाफ फ़तवा जारी करते हुए एक पोस्ट लिखकर कहा कि जो भी पाकिस्तान में बैठे आतंकी हाफिज सईद का सर क़त्ल करेगा उसको एक करोड़ रूपये इनाम दूंगा.

यह  इनाम भारत के मुसलमानों से मांगकर और अपनी ज़मीन बेचकर देंगे.

डॉ सलीम के अनुसार यह आतंकवादी इस्लामी कौम को बदनाम कर रहा है. हाफिज मुसलमान नहीं हो सकता क्योकि रमजान के पाक महीने में बेगुनाहों का ऐसे क़त्ल करना इस्लाम को बदनाम करना है .

साथ ही छत्तीसगढ़ के मुस्लिम समुदाय ने डॉ सलीम के नेतृत्व में  हाफ़िज़ सईद का पुतला दहन भी किया और फेसबुक पर ही फ़तवा जारी कर दिया.

इस फतवे के बाद भारत के अनेक मुसलमानों ने हाफिज सईद को मारने के लिए तुरंत पैसे देने और डॉ सलीम राज को पूर्ण समर्थ देने के लिए प्रतिक्रिया देनी भी शुरू की .

यह डॉ सलीम राज का राजनीति स्टंट हो सकता है लेकिन बाकी मुसलमानों की एक जुटता और पाकिस्तानी आतंकी को मारने के लिए घोषणा पर जो सकारात्मक प्रतिक्रिया दिखाई वह काबिले तारीफ़ है.

जहाँ राजनेता हिन्दू मुस्लिम लड़कर सत्ता में आकर आतंवादियों को समर्थन देते है, वही आतंकवादी के कौम और धर्म को अनदेखा कर आतंकवादी को खत्म करने की यह बात हर भारतीय मुस्लिम को कौम से बहार  सिर्फ एक सच्चे भारतीय होने का परमान देती है.

 

Don't Miss! random posts ..