ENG | HINDI

इस क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा कि वो 500 से भी ज्यादा महिलाओं के साथ…!

गेंदबाज टीनो बेस्ट

गेंदबाज टीनो बेस्ट – वैसे दुनियाभर में कई तरह के खेल खेले जाते हैं लेकिन इन खेलों में सबसे ज्यादा क्रिकेट को पसंद किया जाता है.

दुनियाभर में क्रिकेट के दीवानों की कोई कमी नहीं है. इस खेल की तरह ही क्रिकेट फैन्स क्रिकेटरों को भी बेहद पसंद करते हैं.

क्रिकेट के अलावा लोग क्रिकेटरों की पर्सनल लाइफ के बारे में खासा दिलचस्पी रखते हैं. अगर आप भी क्रिकेटरों की लाइफ को जानने में दिलचस्पी रखते हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में, जो मैदान में अपना जलवा तो दिखाता ही लेकिन उसकी पर्सनल लाइफ भी बेहद दिलचस्प है.

इस क्रिकेटर ने बनाए हैं 500 से भी ज्यादा लड़कियों से संबंध

क्रिकेट का लगभग हर खिलाड़ी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. कभी गर्लफ्रेंड तो कभी अपने परफोर्मेंस को लेकर खिलाड़ी चर्चा में बने रहते हैं.

लेकिन वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज टीनो बेस्ट के बारे में कहा जा रहा है कि वो 500 से ज्यादा लड़कियों के साथ रात गुजार चुके हैं. ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इसका खुलासा खुद टीनो बेस्ट ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में किया है.

गेंदबाज टीनो बेस्ट की मानें तो उन्होंने 500 से 650 लड़कियों को डेट किया है और उनके साथ हसीन रातें गुजारी है. अपनी इस ऑटोबायोग्राफी में टीनो ने खुद को होर यानी पुरुष वेश्या की संज्ञा दी है.

गेंदबाज टीनो बेस्ट ने अपनी किताब ‘माइंड द विंडो़: माइ स्टोरी’ में बताया है कि वो लड़कियों से प्यार करते हैं और लड़कियां भी उनसे प्यार करती हैं. इतना ही नहीं उन्हें लगता है कि वो बिना बाल वाले दुनिया के सबसे बेस्ट लुकिंग इंसान हैं.

पहली गर्लफ्रेंड ने छोड़ा साथ तो बन गए प्ले बॉय

गेंदबाज टीनो बेस्ट एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं लेकिन सवाल है कि वो एक क्रिकेटर से आखिर प्ले बॉय कैसे बन गए. अजी इस सवाल का भी टीनों ने खुद ही दिया है.

टीनो का कहना है कि उनकी सबसे पहली गर्लफ्रेंड मेलिसा से उन्हें एक प्यारी बेटी भी है लेकिन टीनो और उनकी गर्लफ्रेंड मेलिसा के बीच कुछ चीजें सही नहीं चल रही थी.

तब उनके दोस्तों ने उन्हें बताया कि जब वो बारबाडोस के लिए विकेट लेंगे तो उनकी पहली गर्लफ्रेंड उनकी जिंदगी में फिर से लौट आएगी लेकिन अफसोस ये हो ना सका. जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड से उनका रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया.

जब उनकी पहली गर्लफ्रेंड ने उनसे अपना रिश्ता पूरी तरह से खत्म कर लिया तब टीनो प्ले बॉय बन गए. इतना ही नहीं मजाक में लोग उन्हें ब्लैक ब्रैड पिट कहकर बुलाते हैं.

गेंदबाज टीनो बेस्ट जहां-जहां भी गए उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर ही लड़कियों से बात की, उन्हें डेट किया और उनके साथ हसीन रातें गुजारी. अब टीनो के इस खुलासे को जानकर तो यही लगता है कि टीनो एक बेहतरीन क्रिकेटर के अलावा एक अच्छे दिलफेक आशिक भी हैं.

Don't Miss! random posts ..