ENG | HINDI

तुमने सलमान खान को सपोर्ट नहीं किया! जाओ मैं तुमसे बात नहीं करती!

salman-khan-fans

कांड करे कोई, भुगते कोई!

जी हाँ, यही हाल है देश भर के कितने ही कुंवारे लड़कों और शादी-शुदा मर्दों का|

एक्सीडेंट किया सलमान खान ने, कोर्ट उसे सज़ा दे रहा है लेकिन असली सज़ा मिल रही है उन लड़कियों के बॉयफ्रेंड्स और पतियों को जो सल्लू की फैन हैं! उन्हें इस बात से कोई सरोकार नहीं है कि सलमान खान को सज़ा किसी इंसान की जान लेने की मिल रही है, न कि किसी छोटी-मोटी चोरी-चकारी की!

असल में पूरा देश दो भागों में बंट चुका है|

एक तरफ वो लोग हैं जो कह रहे हैं कि जो हुआ सही हुआ, अपनी करनी का फल मिला है सलमान खान को|

दूसरी तरफ वो लोग हैं जिनका मानना है कि ग़लती हो गयी, मुआवज़ा लो और सलमान को जेल सज़ा से मुक्त करो! जिसका सलमान से जैसा प्यार, उसकी वैसी ही प्रतिक्रिया|

पर सोशल मीडिया जैसे की ट्विटर और फेसबुक पर यह आम नज़र आया कि लड़कियों ने लिख डाला, जो सलमान खान की सज़ा से खुश हैं उन्हें मैं अपने दोस्तों की श्रेणी से बाहर निकल दूँगी!

बस क्या, जो लड़के कुछ देर पहले तक क़ानून की दुहाई देते नज़र आ रहे थे, अचानक अपना रंग बदल बैठे! फिर तो बस एक ही बात थी कि कैसे बेचारे सलमान खान के साथ ज़ुल्म हो रहा है| अब आखिर पतियों, बॉयफ्रेंड्स और भावी बॉयफ्रेंड्स को अगर प्यार-मोहब्बत से जीना है तो लड़कियों की बात माननी ही पड़ेगी!

जो बेचारे मर्द समझाने गए कि कैसे यह सज़ा जायज़ है, वो बेचारे अब अब नयी गर्लफ्रेंड तलाश रहे हैं| शादी-शुदा मर्दों की तो हालत मत पूछिये, पिछले दो दिन से खाना नसीब नहीं हुआ! भूके पेट शायद अक्कल आ गयी होगी कि भैया सलमान खान से पंगा लेने की हिम्मत करना सही नहीं है! वो हुज़ूर जेल जाते जाते भी आपके जीवन की नइया डुबो सकते हैं!

वैसे सच तो यह है यारों कि अपने काम से काम रखो और क़ानून को अपना काम करने दो!

सलमान खान के फैंस भले ही कुछ भी कहें, न्याय तो न्याय है और सबके लिए समान है!

अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड्स और बीवियों को सम्भालो वरना आपका सल्लू भाई सब को ले जाएगा.

Don't Miss! random posts ..