ENG | HINDI

क्रैकिंग न्यूज़ : कौन सुलझाएगा व्यापम की गुत्थी, कौन पकड़ेगा गुनाहगारों को

एक बार फिर मैं ‘बसकर स्वामी ’ आपका स्वागत करता हूँ ND तिवारी इंडिया न्यूज़ पर.

आज की क्रैकिंग न्यूज़ : व्यापम घोटाले पर हमारी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

 व्यापम घोटाले की जांच पड़ताल करने से किया ब्योमकेश ने इनकार, शरलॉक के भागने के बाद अब ACP  प्रद्युम्न ने उठाई जिम्मेदारी.

ये है हमारी खास रिपोर्ट व्यापम घोटाले के बारे में , वो बातें जो सरकार सबसे छुपा रही है. किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमें ये रिपोर्ट दी है , शायद वो हम लोगों से परेशां है इसीलिए हमको मरवाने के लिए ये सब टेलीकास्ट करवा रहा है, पर टी आर पी के मारे हम लोग भी ये दिखायेंगे. जान से बढ़कर जो  है  टी आर पी .

देश जानना चाहता है व्यापम की सच्चाई, ये घोटाला है या मौत की दूकान.

एक के बाद एक बिछती लाशें और फैला सन्नाटा. कौन है जो कर सकता है ये केस सोल्व ?

9

अभी तक इस घोटाले की जांच करने वाले कई अधिकारी और जासूस मौत को प्यारे हो गए है. शिवराज सिंह चौहान सरकार ने इसकी जांच कराने के लिए प्रसिद्ध जासूस एवं अन्वेषक श्री शर्लोक होम्स को लन्दन से बुलवाया था.

बहुत दिनों तक जांच पड़ताल करने के बाद भी उन्हें कुछ समझ नहीं आया. उनका कहना था की इस घोटाले जैसा घोटाला उन्होंने भी कहीं नहीं देखा.

उनके अस्सिटेंट डॉक्टर वाटसन को जब से धमकी भरा ख़त मिला की अगर वो वापस लन्दन नहीं लौटे तो उन्हें आज़म खान की भैस को लगाया जाने वाला इंजेक्शन लगा दिया जाएगा.

कहा जाता है इस बात से डरकर होम्स और वाटसन दोनों उलटे पैर लंदन भाग गए.

अधिकारिक सूत्रों ने जो बयान दिया है उसके अनुसार शर्लोक और वाटसन को ज्यादा चटपटा खाना खाने की वजह से बदहजमी हो गयी थी जिसकी वजह से उन्हें टट्टियाँ लगने लगी थी.

6

शर्लोक के जाने के बाद ममता दीदी की सिफारिश पर ब्योमकेश बक्षी को बुलाया गया पर उन्होंने व्यक्तिगत कारणों की वजह से केस सँभालने से इनकार कर दिया.

पर जहाँ तक हमें खबर है इसका असली कारण था ब्योमकेश को भाषा की समस्या थी.  जो लोग बोलते वो उनको समझ नहीं आता, जो वो बोलते वो लोगों को समझ नहीं आता.
उनकी भाषा अगर कोई समझ सकता तो वो थे सिर्फ मुलायम सिंह यादव पर वो भी बहुत व्यस्त है कुछ नहीं करने में .

शिवराज सरकार पर दबाव बढ़ता ही जा रहा था जांच कराने का, तो प्रधानमंत्री की विशेष सिफारिश पर सुपर कॉप सिंघम और CID से ACP प्रदुम्न और दया को बुलाया गया है.

2

हमारे विशेष संवाददाता ने जब सिंघम और ACP से पुछा की जिस केस की जांच में अब तक 48 लोगों की मौत हो गयी है उस केस को हाथ में लेने से क्या उन्हें डर नहीं लगा.

इस पर सिंघम ने कहा की  “व्यापम से दर नहीं लगता साहब KRK से लगता है…”  इसी सवाल के जवाब में ACP ने कहा की पिछले 17 साल से हम लोगों ने इतने केस सोल्व किये है, कितनी पब्लिक को पकाया है, उनकी धमकियों से नहीं डरे तो व्यापम से क्या डर.

तो अब जब एक सुपर कॉप और CID की टीम ने केस ले लिया है तो हम उम्मीद करते है कि केस जल्दी ही सोल्वे हो जायेगा. सूत्रों की माने तो दया ने दरवाजे तोड़ने के लिए नए जूतों का भी आर्डर ले लिया है.

4

लाशों का पोस्टमार्टम भी अब डॉक्टर सालुंके जैसे 20 साल के अनुभवी डॉक्टर करेंगे. मध्य प्रदेश सरकार ने मांग की है की डॉक्टर के साथ उनकी लम्बी टांगों वाली अस्सिस्टेंट को भी बुलाया जाये जिससे केस के दौरान मन लगा रहे.

वैसे व्यापम घोटाले में हो रही मृत्युओं के बारे में प्रसिद्ध ज्योतिष पंडित बद्री प्रसाद हर हर बोले

7

इसी के साथ आज का क्रैकिंग न्यूज़ : कौन सुलझाएगा व्यापम की गुत्थी, कौन पकड़ेगा गुनाहगारों को समाप्त
अगर जिन्दा रहे तो कल फिर हाज़िर होंगे क्रैकिंग न्यूज़ के साथ. जिस तरह व्यापम में विकेट गिर रहे है उसके हिसाब से कल क्या होगा कहना मुश्किल है.

Don't Miss! random posts ..