ENG | HINDI

क्रैकिंग न्यूज़ :धोनी की फिल्म में काम करने के लिए CSK की टीम को मिली दो साल की छुट्टी.

csk-team

मैं बसकर स्वामी आप सबका एक बार फिर स्वागत करता हूँ ND तिवारी इंडिया न्यूज़ पर.

आज की क्रैकिंग न्यूज़ धोनी की फिल्म में काम करने के लिए CSK की टीम को मिली दो साल की छुट्टी.

अरविन्द केजरीवाल और शीला दीक्षित साथ कहेंगे नजीब जंग को ईद मुबारक.

dhoni team

तो शुरूआत करते हैं धोनी की आने वाली फिल्म से. तो सभी हसीनाएं जो धोनी को चाहती हैं, पर क्रिकेट को नापसंद करती हैं. मुआ क्रिकेट भी धोनी के कारण झेलना पड़ता है. तो अब क्रिकेट देखने की या ज़बरदस्ती झेलने की जरूरत नहीं. धोनी जल्द ही फिल्मों में पदार्पण करने वाले हैं. टेस्ट मैच से तो धोनी ने पहले ही छुट्टी ले रखी थी और बांग्लादेश से हारकर वन डे मैच से भी छुट्टी लेने के लिए माहौल बना दिया था. पर आईपीएल से छुट्टी नहीं मिल पा रही थी.

तो कैप्टन कूल ने अपनी कूलनेस को आगे रखते हुए पूरी-की-पूरी टीम को ही छुट्टी दिला दी. हालांकि इस बात पर मयप्पन अभी धोनी से नाराज़ चल रहे हैं. पर धोनी अपने फिल्म की कमाई का कुछ शेयर उन्हें देकर पटा लेंगे.

dhoni

उधर खबर मिली है की युवराज सिंह के पिता जोगराज सिंह का फिर से इंटरव्यू देने को जी मचल रहा है. पर युवराज सिंह के कसम ने उन्हें रोक रखा है. धोनी की फिल्म आ रही है इससे जलकर माफ़ कीजियेगा इससे प्रेरित होकर जोगराज सिंह भी अपने लाडले के लिए फिल्म बनाने की तैयारी में है.

उधर विराट ने भी अनुष्का को कह दिया है की अगर धोनी से पहले उसने विराट को फिल्मों में काम नहीं दिलाया. तो वो अनुष्का का फ़ोन नहीं उठाएंगे और क्रीज पर भी ज्यादा से ज्यादा समय गुजारेंगे.

तो अब आधे से अधिक क्रिकेट जगत अगर आपको फिल्मों में दिखाई दे, कोई आश्चर्य की बात नहीं.

तो चलिए बढ़ते हैं अगली खबर की तरफ-

jung kejriwal

मैं बहुत ही क्रांतिकारी वाजपेयी आपको ले चलता हूँ एक बहुत ही क्रन्तिकारी इफ्तार पार्टी में. जिसे आयोजित तो किया राहुल की मम्मी ने पर पार्टी के शो टॉपर बन गए हैं मेरे माफ़ कीजियेगा “आप” के अरविन्द केजरीवाल.

नजीब जंग से केजरीवाल ने हंस-हंसकर बातें की और बताया की अगली लड़ाई वो किस बात पर कर सकते हैं. वहीँ शीला दीक्षित ने भी अरविन्द से पूछ ही लिया कि कामकाज कैसा चल रहा है? और फाइलें धरने पर जा रही हैं या नहीं.

केजरीवाल ने भी शीला आंटी से कहा की आजकल पैसों की थोड़ी तंगी चल रही है तो क्यों ना वो दोनों मिलकर नजीब जंग को इफ्तार पार्टी देंगे.

sheela kejri

वैसे जिस दोने में हमें जलेबी परोसी गयी वो उसी पेपर के थे जिसमे शीला दीक्षित के खिलाफ सबूत थे. उस पेपर पर लोगो ने समोसा जलेबी खाकर उससे हाथ मुंह पोछकर उसे फेक दिया है.

खैर इस पार्टी के बाद से अरविन्द केजरीवाल और नजीब जंग वापस प्रसिद्ध होने के लिए जंग का मुद्दा ढूंढेंगे. और इस बार शीला दीक्षित को भी मुफ्त में थोड़ी फुटेज दिलवा देंगे.

वैसे जनता को बता दें यहाँ हाथी के दांत खाने के और, और दिखाने के और वाली कहावत का उपयोग किया जा सकता है. वैसे ये टुचियापा जनता के लिए कोई नया नही है. पर फिर भी बता दें की इस हमाम में सभी नंगे हैं.

इसी के साथ समाचार समाप्त..

ए वो समोसा मेरा था… 2 मिनट न्यूज़ क्या पढने जाओ सबकी नज़र मेरे ही समोसे पे रहती है.

बहुत ही क्रन्तिकारी समोसा है ये.

Article Tags:
· · · · ·
Article Categories:
ह्यूमर

Don't Miss! random posts ..