ENG | HINDI

क्रैकिंग न्यूज़: कहानी तानाशाह ए मोदी की साथ में नेहा धूपिया का तड़का

narendra-modi-pm

मैं बसकर स्वामी एक बार फिर हाज़िर हूँ आपके सामने क्रैकिंग न्यूज़ लेकर

अब तक लिखी सभी क्रैकिंग न्यूज़ कितनी भी अच्छी थी पर आज की क्रैकिंग न्यूज़ ही  सबसे ज्यादा चलने वाली है.

आखिर चलेगी क्यों नहीं भक्त और विरोधी दोनों के लिए आज के दौर में सबसे महत्वपूर्ण है सब कुछ छोड़ छाड़ कर मोदी के लिए कुछ लिखना और फिर उसपर गाली देने से लेकर दुनिया भर का ज्ञान देना.

तो आज की क्रैकिंग न्यूज़ : कहानी तानाशाह ए मोदी की साथ में नेहा धूपिया का तड़का 

अब समाचार विस्तार से

मम्मी कसम ये हैडलाइन पढ़कर तो देखना इंडिया टीवी वाले नौकरी पर रख लेंगे मुझे. ओह हाँ याद आया इंडिया टीवी वालों को तो पद्म अवार्ड मिल गया वो कैसे नौकरी देंगे.

हाँ वो इन्टर्न और एम्प्लोयी के मज़े लूटने वाले तहलका  वाले ज़रूर नौकरी दे देंगे. उनकी तो जुगाली से लेके उगली तक मोदी से होती है.

चलिए अब व्यर्थ की बात ना करते हुए आज की एक्सक्लूसिव स्टोरी की तरफ आते है.

देश के सबसे विश्वसनीय और सबसे तेज़ पब्लिसिटी दिलाने वाले प्लेटफार्म ट्विटर पर कल रात से तानाशाह ए मोदी ट्रेंड हो रहा है.

भक्त अपने भगवान् को तानशाह बोलने वालों की बजा रहे है तो वहीँ विरोधी भी भक्तों को उकसा उकसा कर गाली बुलवाने की कोशिश कर रहे है. आखिर प्रसिद्धि का लेटेस्ट तरीका यही है न?

पहले छेड़ों और जब सामने वाला लाठी डंडा लेकर आ जाये तो फिर रो रोकर पूरे गाँव को बुला लो.

Narendra-Modi-in-White-Turban

वैसे ये तानाशाह ए मोदी के चक्कर में सबसे ज्यादा नुक्सान नेहा धूपिया को हुआ है.

बेचारी को लगा मोदी के लिए कुछ उल्टा पुल्टा लिख दो भक्त गरियाएंगे और फिर से वो लाइमलाइट में आ जायेंगी. वो कॉमेडी सर्कस वाली मैडम की तरह.

पर हाय रे किस्मत जैसे ही नेहा ने ट्वीट किया और ट्विटर पर ट्रोल से लेकर घटिया कमेन्ट आने शुरू ही हुए थे कि किसी नासपीटे ने तानशाह ए मोदी का हैश टैग चला दिया और नेहा के किये कराये पर पानी फ़ैल गया.

वैसे पानी से याद आया नेहा का ट्वीट भी पानी के बारे में ही था, उन्होंने बारिश में गड्डों की परेशानी के लिए मोदी को ज़िम्मेदार ठहराया. वैसे सूत्रों का माने तो उनके शुभचिंतकों ने कहा था दोष राज्य सरकार या BMC  को देना चाहिए.

प्रधानमंत्री को हर छोटी से छोटी बात के लिए ज़िम्मेदार ठहराया जाना कहाँ की समझदारी है.

सूत्रों ने ये भी बताया कि उसके बाद नेहा को श्रुति और शेनाज़ ने राय दी कि ये आखिरी गोली है चला दो अगर निशाने पर लग गयी तो बल्ले बल्ले नहीं तो खाली तो वैसे भी बैठी हो इसलिए लिख दो कोई मूर्खतापूर्ण ट्वीट और उसके बाद भक्त पगला जायेंगे.

फिर कोई वेबसाइट वाले सनसनीखेज कहानी बनादेंगे और ऐसा जताएंगे की निर्भय से भी ज्यादा बुरा तो तुम्हारे साथ किया गया है.

neha-dhupia-112a

बस फिर क्या कर दिया ट्वीट.

वैसे सूत्रों का ये भी कहना है कि संत शिरोमणी युगपुरुष केजरीवाल के नाम से किसी ने मजाक कर फ़ोन पर कह दिया की दिल्ली पुलिस की तरह मुंबई की सड़कें भी भारत सरकार के अंडर आती है, इसलिए हर एक गड्ढे का ज़िम्मेदार सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री है.

उधर कुछ भक्तों में तानाशाह ए मोदी देख कर कंफ्यूजन हो गया है वो सोचने लगे है कि मोदी तो अमित शाह के रिश्तेदार निकले. जैसे अमित शाह वैसे तानाशाह.

अब हम आपको बताते है ऐसी खबर जो सुबूत है तानाशाह ए मोदी का.

हमने एक गुप्त सर्वे कराया जिसके नतीजे हम आपको बताते है

हमने एक आम नागरिक कालुतोष से पुछा कि मोदी तानाशाह क्यों है

जवाब में कालुतोष ने टोपी उतार कर रोते हुए कहा कि मेरे संडास में पानी नहीं आया तो मैंने मोदी को ओपन लैटर लिखा पर उसका कोई जवाब नहीं आया इसलिए वो तानाशाह ए मोदी है .

इसी प्रकार हमने एक आदर्श लिबरल महिला पत्रकार से पुछा तो उन्होंने कहा कि वो तानशाह ए मोदी है क्योंकि वो या तो सिर्फ हरी अचकन पहनते है या फिर केवल भगवा. उनको दोनों रंग की अचकन एक साथ पहननी चाहिए.

rahul-gandhi-PM-candidate-gallery-(1)

जब हमने एक बहुत ही समझदार 43 वर्षीय पोगो देखने वाले बच्चे से पुछा तो उन्होंने कहा कि मोदी को जुपिटर की वेलोसिटी का नहीं पता .

वो गुलाब जामुन से ज्यादा रसगुल्ला पसंद करते है. इसका मतलब वो रंगभेद करते है. इस तरह उन्हें हिटलर के समकक्ष रखा जा सकता है और तानशाह ए मोदी उनके लिए एकदम सही विशेषण है.

तो ये थी  कहानी तानाशाह ए मोदी की साथ में नेहा धूपिया का तड़का 

अगर भक्तों और विरोधियों से बच गए तो कल फिर हाज़िर होंगे समाचार समाप्त