ENG | HINDI

क्रैकिंग न्यूज़ :सेल्फी विथ डॉटर से मचा हरियाणा में हडकंप

selfiefeature

एक बार फिर मैं ‘बसकर स्वामी ’ आपका स्वागत करता हूँ ND तिवारी इंडिया न्यूज़ पर.

आज की क्रैकिंग न्यूज़ :सेल्फी विथ डॉटर से मचा हरियाणा में हडकंप

और

सब्सिडी ना मिलने पर केजरीवाल की पत्नी ने दिया धरना

अब समाचार विस्तार से

चली अब आपको ले चलते है सीधे हरियाणा जहाँ मचा है हडकंप. जैसे ही रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने सेल्फी विथ डॉटर शुरू किया.

पूरे देश के बाप बेटी ले सेल्फी ले सेल्फी पूरे देश को हिला दिए. इतना प्यार पहले तो कभी नहीं दिखा था. कुछ बाप बेटियों ने तो इस अवसर के लिए नया स्मार्ट फ़ोन और नयी सेल्फी स्टिक भी खरीद ली.

जहाँ सेल्फी विथ डॉटर से लोग खुश है वहीँ एक राज्य ऐसा भी है जहाँ इस बात से हडकंप मच गया है. वो राज्य है हरियाणा. प्रधानमंत्री की गुडबुक में आने को नेता, अभिनेता से लेकर बिजनेस मैन , आम आदमी (वो कुमार पर विश्वास करने वाले नहीं) तक सब लोग सेल्फी विथ डॉटर चिपकाने में लग गए है.

sabha

वहीँ हरियाणा में कोहराम मचा है, लड़कों की चाह में आज तक ना जाने कितनी बेटियों को पेट के अंदर और पेट से बाहर आने के बाद मार चुके है. ऐसे में डॉटर विथ सेल्फी के लिए बेटियां कहाँ से लायेंगे.

खाप और संस्कृति बचाओ वाले भी कन्फ्यूज्ड है क्योंकि सेल्फी विथ डॉटर के लिए या तो बेटियां ही नहीं है और जिनकी है उन्होंने अगर बेटी के साथ फोटो लगा दिया तो क्या भरोसा कि अगले दिन ही उसका बलात्कार हो जाए या कोई मार डाले.

इसका एक इलाज़ ढूंढा है गाँव वालों ने वो ये है कि चिकने लौंडों को लड़कियों के कपडे पहना कर सेल्फी विथ डॉटर की फॉर्मेलिटी पूरी कर ली जाए.

अब देखना ये है की क्या सेल्फी विथ डॉटर में हरियाणा से भी पोस्ट होगी कोई फोटो फेसबुक और ट्विटर पर.

अगली बड़ी खबर के लिए ले चलते है आपको “चरखा हट” के पास सीधे दिल्ली

दर्शकों मै आप सबकी और चहेती चरखा हट आपको बताती हु इस समय की बड़ी खबर.
दिल्ली के इमानदार मुख्यमंत्री और मुझे सुपर ईमानदार का तमगा देने वाले युगपुरुष, संत शिरोमणी आम आदमी के तारणहार , दुखहर्ता सुखकर्ता अरविन्द केजरीवाल (देखा मैं बिलकुल बायस्ड नहीं हूँ कोई तारीफ नहीं आप और अरविन्द की ) की पत्नी सुनीता केजरीवाल जन्तर मंतर के लिए रवाना हो गयी है, जहाँ वो धरना देगी

group
धरने का जो कारण बताया जा रहा है वो ये है कि अरविन्द ने अपने चुनावी वादों में कहा था की बिजली सस्ती होगी, सब्सिडी मिलेगी, पर जब केजरीवाल की धर्मपत्नी और घर की कमाने वाली सदस्य सुनीता केजरीवाल ने जब घर का बिजली बिल देखा तो वो तकरीबन एक लाख रुपये था दो माह में .

इस आघात और बेवफाई से आहत होकर उन्होंने फैसला किया है कि वो जंतर मंतर में तब तक धरना देती रहेगी जब तक अरविन्द उनको सब्सिडी वाला आधा बिल नहीं भेजते और घर के सारे बल्ब बदलवा कर सिस्का LED  नहीं लगवा देते .

kejri

(सुनीता केजरीवाल  , सिस्का LED की दूकान को देखती हुयी  )

जब हमने अरविन्द केजरीवाल से इस बारे में प्रतिक्रिया लेनी चाही तो उन्होंने अपना पसंदीदा रायता खाते हुए कहा “सब मिले हुए है जी”

मनीष सिसोदिया ने कहा की नो कमेंट्स बहुत मेनस्ट्रीम हो गया है इसलिए “सब मिले हुए है जी  इज लेटेस्ट ट्रेंड फॉर नो कमेंट्स ”

तो देखिये कैसे पुरुष सत्ता आज भी नारियों पर अत्याचार कर रही है, वहां उनकी बीवी धरना दे रही है और यहाँ ये रायता खाते खाते , राम नारायण बाजा बजाता गाना सुन रहे है.

फिर भी वो बहुत अच्छे है (मुझे योबरखासोऑनेस्ट का मैडल इन्होने ही तो दिया था )

समाचार समाप्त .

*नोट- ये समाचार हास्य व्यंग्य के लिए है अन्यथा ना लें *

 

Don't Miss! random posts ..