ENG | HINDI

क्रैकिंग न्यूज़ : धर्म लड़ाता पोर्न मिलाता, सुप्रीम कोर्ट ने कहा पोर्न नहीं होगा बंद

woman-porn-star

मैं बसकर स्वामी एक बार फिर आप सबका स्वागत करता हूँ ND तिवारी टीवी पर.

आज की क्रैकिंग न्यूज़ : धर्म लड़ाता पोर्न मिलाता, सुप्रीम कोर्ट ने कहा पोर्न नहीं होगा बंद

और आगे आलोकनाथ का जन्मदिन – विश्व संस्कार दिवस के रूप में मनाया जायेगा.

अब खबरें विस्तार से…

ये है आज की सबसे बड़ी खबर या यूँ कहें की इस सदी की सबसे बड़ी खबर ये है की एक ऐतिहासिक फैसले में माननीय सुप्रीम कोर्ट ने कहा है की भारत में पोर्न साईट बैन नहीं हो सकती.

इस ऐतिहासिक फैसले के आने के बाद से पूरे भारत में हर्ष की लहर दौड़ गयी है. देश का कोई कोना ऐसा नहीं है जहाँ लोग खुश नहीं हो.

seeing-the-world-after-i-clean-my-glasses-29809

लोग खुश होकर एक दुसरे को मिठाई के साथ साथ पोर्न डीवीडीज और पोर्न साइट्स के एक्सक्लूसिव पासवर्ड्स बाँट रहे है.

बुजुर्गों का कहना है कि ऐसा जश्न उन्होंने या तो सन 47 में आज़ादी मिलने के दौरान देखा था या आज देखा है. लग रहा है पूरा देश एक साथ दिवाली, ईद और क्रिसमस मना रहा है.

जहाँ धर्म जाति प्रान्त देश को बांटने का काम करता है वहीँ पोर्न सबको जोड़ने का काम करता है. पोर्न का ना कोई नाम न कोई धर्म न कोई जाति है.

3

 

हर धर्म जाति के लोग इसे एक नज़र से देखते है और ना कभी कोई हिन्दू किसी मुस्लिम से पोर्न मांगने में हिचकिचाता है न कोई मुस्लिम, हिन्दू से.

राजनेता भी जहाँ सभा, चुनावों में एक दुसरे का गला काटने पर तुले रहते है वो भी संसद और विधानसभा में सर से सर सटाकर पार्टी, विचारधारा मतभेद सब कुछ भुलाकर सनी लिओनी और अलेट्टा ओशन को देख कर भाईचारे का अद्भुत नमूना प्रस्तुत करते है.

2

शायद सुप्रीम कोर्ट को भी ये अंदाज़ा हो गया था कि घृणा और नफरत फ़ैलाने वाले कारकों को रोकने का एक ही तरीका हो सकता है वो है पोर्न. गुप्त सूत्रों ने बताया है कि भारत सरकार मज़हबी सद्भाव और एकता बनाने के लिए घर घर पोर्न नामक अभियान जल्द ही शुरू करने वाली है.

 

आगे की खबर के लिए चलते है ‘चरखा हट’ के पास और मैं जाता हूँ थोडा पोर्न देखने.

नमस्कार दर्शकों मैं हूँ चरखा हट, ईमानदारी की मूर्ति, बहादुरों की बहादुर और अत्यंत आदर्श लिबरल टाइप.

आज की दूसरी बड़ी खबर ये है कि दक्षिणपंथी सरकार ने देश को अपने कब्जे में लेने के लिए एक मास्टर स्ट्रोक खेला है. उनके सभी पिछले अभियानों जैसे बेटी के साथ सेल्फी, स्वच्छ भारत और योग डे का विरोध हुआ था.

अब अमित शाह और उनके थिंक टैंक ने सबकुछ टेक ओवर करने के लिए जो काम किया है उसका शायद ही कोई विरोध कर सकता है. उन्होंने संसद में प्रस्ताव रखा है की 10 जुलाई को, जो कि आलोकनाथ का जन्मदिन है, को अंतराष्ट्रीय संस्कार दिवस घोषित कर दिया जाए.

संसद  में ये प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हो गया है क्योंकि बाबूजी के खिलाफ जाने की किसी की हिम्मत नहीं है. एक बार को लोग बापू बोले तो गाँधी जी का विरोध कर सकते है पर बाबूजी का विरोध करने की तो कोई सपने में भी नहीं सोच सकता.

इस मास्टर स्ट्रोक  के बाद सभी विरोधियों में सन्नाटा छा गया है.

सूत्रों ने बताया है की विश्व के लगभग सभी बड़े देशों ने विश्व संस्कार दिवस को अपनी मान्यता दे दी है. पर अभी स्टोरी में ट्विस्ट है जैसा कि आप सब जानते है की मैं यानी चरखा हट बहुत ही तेज़ हूँ और खबरों को तोडना मोड़ना मेरा और मेरे चैनल का सबसे मजबूत पक्ष है.

इसलिए हम लाये है आपके लिए बाबूजी की कुछ एक्सक्लूसिव फ़ोटोज़ जिन्हें देखकर आपको बाबूजी उर्फ़ आलोकनाथ के संस्कारों की सच्चाई पता चल जाएगी.

5

4

1

फ़ोटोज़ के लिए माफ़ी बसकर के और मेरे बाबूजी ने असली बाबूजी आलोकनाथ का मजाक उड़ाने पर हमारी पॉकेट मनी बंद कर दी है. इसलिए हम डैमेज कण्ट्रोल के लिए डिस्क्लेमर डाल रहे है कि इन फ़ोटोज़ की प्रमाणिकता का पता नहीं है. इसी के साथ समाचार समाप्त

बसकर अब बस करो बहुत देख लिया पोर्न.

Don't Miss! random posts ..