ENG | HINDI

क्रैकिंग न्यूज़ : बंद पड़े कैरियर को हो चलाना तो ओपन लैटर का फंडा अपनाना

एक बार फिर मैं ‘बसकर स्वामी’ आपका स्वागत करता हूँ ND तिवारी इंडिया न्यूज़ पर.

आज की क्रैकिंग न्यूज़ : बंद पड़े कैरियर को हो चलाना तो ओपन लैटर का फंडा अपनाना

हेमा मालिनी के एक्सीडेंट के बाद की मोदी डरे महिला सांसदों से…

अब समाचार विस्तार से

अगर आपका कैरियर बंद पड़ा है, लोग आपको भूल चुके हो .आप घर पर बैठे बैठे अपने सुनहरे दिनों को याद करते करते भजिया तल रहे हो. या फिर आपका कुछ नया क्रियाकर्म …. मेरा मतलब नया कार्यक्रम आने वाला हो जिसके सफल होने में थोडा शक हो.

क्या करेंगे आप जब इतनी परेशानी हो आपने नीरस जीवन में?

आइये आपको आज बताएँगे आपके बोर जीवन में पब्लिसिटी की रौशनी लाने का उम्दा तरीका.

वो तरीका है खुला पत्र बोले तो ओपन लैटर.

जहाँ पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा सुविचारों और अपने बदन से कपड़ों का मोह त्याग कर इस लाइम लाइट को पाती है.

कुछ बड़ी बड़ी अदाकारा है जो “मैं चाहे ये करूँ मैं चाहे वो करूँ मेरी मर्ज़ी ” जैसे फंडे अपनाकर पब्लिसिटी के साथ साथ नारी उद्धार करने वाली समाज सेविका बन जाती है.

काश! ये तरीके मदर टेरेसा को भी पता होते तो उनको इतनी मेहनत नहीं करनी पड़ती.

तीसरा और सबसे आसान तरीका होता है पत्र लिखना. जी हाँ आज के इस ज़माने में जब लोग मेसेज नहीं भेजते वह ये कलाकार चिट्ठियां लिखते है.

2

ऐसा ही कुछ हुआ है अभी दो रोज़ पहले… एक बहुत ही मशहूर अदाकारा जिन्हें लोग उनकी शक्ल से ज्यादा कॉमेडी सर्कस में दिखने वाली उनकी टांगों की वजह से जानते थे.

जिन्हें बहुत कोशिश करने के बाद भी मधुपुर का टिकेट नहीं मिला राजनीति में.

उन्होंने अंततः जैकपोट मार ही लिया पब्लिसिटी हासिल करने के लिए.

सेल्फी विथ डॉटर को कैश करने के लिए उन्होंने कुछ उसके विरोध में लिखा, जैसा की हम न्यूज़ वाले भी करते है

कि जब टी आर पी हासिल करनी हो तो ट्रेंड के उलट जाओ और लोगों को भड़काओ.

जितना लोग भड़केंगे उतनी न्यूज़ हिट. ठीक वैसे ही ट्रेंड के उलट ट्वीट करो फिर थोडा लोगों को भड़काओ फिर जब लोग गाली गलोच करे तो सध गया आपका काम.

3
अब जब उन मशहूर अदाकारा ने ये किया तो उन्हें  पब्लिसिटी तो मिली पर उतनी नहीं जितनी की दरकार उनको किसी रियलिटी शो में आने के लिए पड़ती.

गहन विचार विमर्श और कई पी आर एजेंसियों की मदद से उन्होंने फिर एक रामबाण तरीका निकाला …इसे हम सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के लिए रहीमबाण तरीक भी कह सकते है.

हमारी एंकर सेकुलरिका बोस को कौन नाराज़ करेगा.

तो रियलिटी शो में जाने के लिए ज़रूरी पब्लिसिटी के लिए उन्होंने फिर लिखा एक बहुत ही रुला देने वाला खुला पत्र.

जिसे पढ़कर हमारी सभी महिला एंकर फूट फूट कर रोने लगी और आज की न्यूज़ प्रस्तुत करने से मना कर दिया.

वैसे सूत्रों की माने तो न्यूज़ प्रस्तुत ना करने का असल कारण था की घडियाली आंसुओं की वजह से उनके चेहरे से मेक अप का डिस्टेम्पर उतर गया था और वो अपना असली चेहरा दिखाकर दर्शकों को डराना नहीं चाहती थी.

सूत्रों से पता चला है की उस शरारती तारिका के खुले पत्र से बवाल हो गया है , नारीवादियों से लाकर बुद्धिजीवी तक सब लीटर लीटर आंसू बहा रहे है और कोस रहे है.

इनमे सबसे आगे खासकर वो लोग है जो उसी तरीका की लम्बी टंगे हारकर आहें भरते थे और राजनीति के सीन को बार बार रोक कर देखते थे.

हम आशा करते है कि उन्हें यथोचित पब्लिसिटी मिले और बहुत जल्द ही वो हमारा मनोरंजन बिग्ग बॉस में करे .
आगे की खबर के लिए चलते है चरखा हट के पास… उनका भी मेक अप उतर गया था पर जब पता चला की खबर मोदी और महिलाओं के बारे में है तो वो खुद को रोक नहीं सकी और रेडी हो गयी.

तो लीजिये हाज़िर है चरखा हट

नमस्कार दर्शकों मैं चरखा हट

ले चलते है आपको खास खबर की तरफ. परसों रात हेमा मालिनी के एक्सीडेंट के बाद जैसे सोशल मीडिया और मीडिया में बवाल मचा उसके बाद से प्रधानमंत्री मोदी की नीद उडी पड़ी है.

नेपाल में जाकर मौत का मजाक बनाने वाले हम मीडिया वाले जैसे हेमा मालिनी एक्सीडेंट में मरी एक 4 साल की बच्ची की मौत पर जिस तरह इंसानियत की मूर्ति बन कर आंसू टपका रहे है उसे देख कर लगता है कि अच्छे दिन आ ही गए है.

सुप्रसिद्ध चैनल न्यूज़18 ने तो हेमा को शराब पीकर पिछली सीट पर बैठ कर गाडी चलते हुए भी दिखा दिया था. बाद में जब उनको पता चला की पिछली सीट पर बैठ कर स्टेरिंग सँभालने की तकनीक भारत क्या विश्व के किसी देश में अब तक नहीं आई है तो उन्होंने अपनी गलती सुधारी.

हमारे विशेष सूत्रों से पता चला है कि हेमा की दुर्घटना के बाद से नरेन्द्र मोदी अपनी महिला सांसदों से काफी डरने लगे है. जल्दी ही वो किसी ज्योतिष से ग्रह शांति की पूजा करवाएंगे.

1

शपथ ग्रहण करने से लेकर अब तक मोदी की जिन्दगी में अड़चने महिलाओं की वजह से आ रही है.

कभी सोनिया तो कभी पत्नी जसोदा बेन उनको जैसे तैसे हैंडल किया तो फिर वसुंधरा,पंकजा, सुषमा और अब हेमा निरमा के विज्ञापन की तरह एक साथ बरस पड़ी.

पहले से क्या कम गड़बड़ थी जो अब हेमा ने भी गाडी ठोक दी.

मैं तो पहले ही कहती थी अपनी बीवी को छोड़ने की सजा मिलेगी मोदी जी को बरोबर मिलेगी और देखिये मिल रही है ना.
चरखा हट हमेशा सही होती है.

चलिए अब आपसे विदा हम सबको फुल क्रीम पाउडर लगा कर जाना है नारी कल्याण मंच की सभा में उसके बाद कॉकटेल पार्टी भी तो अटेंड करनी है, और हाँ याद आया एक और सेलेब्रिटी की रिक्वेस्ट आई है उनके लिए कोई मसालेदार रुला देने वाला ओपन लैटर लिखने की.
तो इंतज़ार कीजिये एक नए ओपन लैटर का तब तक के लिए विदा…

Don't Miss! random posts ..