ENG | HINDI

क्रैकिंग न्यूज़ : मुलायम सिंह यादव को समाजवाद और महिला कल्याण के लिए दिया जायेगा भारत रत्न

mulayam

नमस्कार मैं बसकर स्वामी स्वागत करता हूँ आप सबका एक बार फिर ND तिवारी इंडिया न्यूज़ पर

आज की क्रैकिंग न्यूज़ : मुलायम सिंह यादव को समाजवाद और महिला कल्याण के लिए दिया जायेगा भारत रत्न.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के पिता जी श्री मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर साबित कर दिया है की उनकी पार्टी समाजवादी पार्टी में उनसे बड़ा वाला कोई नहीं है. बहुत दिनों से उनकी कोई पूछ नहीं हो रही थी इसलिए उन्होंने एक नया शिगूफा छोड़ दिया.

मुलायम सिंह यादव ने अपने ज्ञान और शायद अपने कार्यकर्ताओं के अनुभव के आधार पर कहा कि चार लोग बलात्कार नहीं कर सकते. गैंग रेप जैसा कुछ नहीं होता है, बलात्कार एक ही इंसान कर सकता है.

उनके इस बयान का आसाराम बापू ने भी स्वागत किया है और साथ ही साथ मानवाधिकार वालों ने भी दिल्ली गैंग रेप के अपराधियों और मुंबई में शक्ति मिल में हुए सामूहिक बलात्कार के अपराधियों को मानवीय आधार या कहें कि मुलायमीय आधार पर सजा माफ़ कर छोड़ देने की मांग रखी है.

mulayam-singh-yadav

इन संगठनों का कहना है कि अगर चार लोग बलात्कार कर नहीं सकते तो फिर उन्हें सजा क्यों दी जाए. अपनी दलील के पक्ष में उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की सब फिल्मों में प्रेम चोपड़ा से लेकर शक्ति कपूर और रंजीत से लेकर गुलशन ग्रोवर तक सभी ने अकेले बलात्कार किया है. जैसा कि हम जानते है सिनेमा समाज का आईना होता है इसका मतलब अगर फिल्मों में सामूहिक बलात्कार नहीं दिखाया गया तो असल ज़िन्दगी में कैसे हो सकता है.

आज़म खान ने भी इस बात का समर्थन किया है. साथ ही साथ आजम खान ने ये कहा कि लड़कियों से ज्यादा खतरा तो भैंसों को है. लड़कियां तो बस मासूम लड़कों की जवानी की भूल का शिकार होती है पर भैंसे तो पूरी जिन्दगी प्रताड़ित की जाती है. उन्होंने अपने आंसू पोंछते हुए कहा कि आज भी जब वो उस दिन को याद करते है जब उनकी भैंस खोयी थी. उनका खाना पीना सब हराम हो गया था.

azam-khan

आज़म खान और मुलायम के इन महान वक्तव्यों से उत्साहित होकर सपा के कुछ युवा सदस्य स्यापा करने के मूड में आ गए है.

उधर एक दूसरी खबर ये है कि भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए अरविन्द केजरीवाल नितीश से हाथ मिला रहे है जो लालू के साथ चुनाव लड़ रहे है. ये खबर सुनकर कपिल ने भी अपने कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के कुछ एपिसोड निरस्त कर दिए है क्योंकि उन्हें लगता है इस खबर से ज्यादा कॉमेडी कोई नहीं कर सकता.

वैसे कमाल की बात ये है कि छोटी छोटी बातों पर उचक उचक कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले महिलावादी और मानवाधिकार के संरक्षक इस बयान के बारे में ज्यादा कुछ बोल नहीं रहे है.

सीधी सी बात है कोई खाली सेलेब्रिटी अपने औरत होने का रोना रोये तो फेसबुक से लेकर ट्विटर तक सब जगह क्रांति आ जाती है पर जब मुलायम सिंह यादव जैसा महान व्यक्ति सपूर्ण नारी जाती के लिए इतने अच्छे शब्द कहे तो उनके कान में जूं तक नहीं रेंगती.

वैसे खबरें ये भी है कि बहुत से संगठनों ने मुलायम सिंह यादव और समाजवादी पार्टी को उनके नारी रक्षा सम्बंधित कार्यक्रम के लिए भारत रत्न से नवाज़ा जाना चाहिए.

चलिए इंतज़ार करते है किसी और नेता के टूचियापे का जब कोई नया बयान आएगा तो सुनायेंगे नयी खबर.

इसी के साथ समाचार समाप्त.

Don't Miss! random posts ..