ENG | HINDI

क्रैकिंग न्यूज़ : बजरंगी भाईजान है आरएसएस की साजिश

feature

आज बसकर स्वामी का पेट ख़राब है तो उनकी जगह मैं खबीश कुमार आप सबका स्वागत करता हूँ ND तिवारी इंडिया न्यूज़ पर .

क्रैकिंग न्यूज़ : बजरंगी भाईजान है आरएसएस की साजिश

आम आदमी कैंटीन के बाद अब खुलेंगे आम आदमी शौचालय

अब खबर विस्तार से

जैसा कि आपक सब जानते है कि मैं खबीश कुमार अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर और सर्काज्म से सबका दिल जीत लेता हूँ और कोई मेरे साथ वैसा करे तो फिर…. चलिए जाने दीजिये अब चलते है खबर की ओर उस से पहले एक बार मेरे साथ बोलिए पांच साल केजरीवाल केजरीवाल

हाँ तो आज की सबसे बड़ी खबर ये है कि आज बजरंगी भाईजान रिलीज़ हो रही है और मेरे जैसी कितने ही लोग सामने से उसकी बुराई करेंगे और चुपके से ये फिल्म देखने भी जायेंगे.

जैसा की आपको पता है कि मैं हर खबर को घुमा फिराकर सरकार की बुरे करने पर ले आता हूँ तो फिर इस खबर को क्यों नहीं .

4

बजरंगी भाईजान और कुछ नहीं साजिश है भाजपा सरकार और RSS और बजरंग दल की.

जैसा की सब जानते है कि सलमान खान एक सुपर सितारे है और उनके फैन उनके दीवाने. वैसे तो मैं भी उनका दीवाना हूँ पर ये बात किसी को बताता नहीं, इस से लोग मेरे बुद्धिजीवी होने पर शक करेंगे न.

सच कहूँ तो मेरी भी इच्छा है कि मेरी वो अस्सी रुपये वाली किताब पर भी सलमान को लेकर फिल्म बनाऊं .

अरे मैं भी कहा आपसे अपने मन की बात करने लगा. खबर की तरफ चलते है. कट्टर हिन्दू ताकतों ने भाईजान का हिन्दुकरण करने के लिए बजरंगी नाम दिया गया है.

कुछ सूत्रों का कहना है कि इस नाम का आईडिया खुद बाबु बजरंगी ने दिया था (वैसे जब हमें झूटी अफवाह फैलाकर टी आर पी हासिल करनी होती है तो हम सूत्रों से मिली खबर बोल देते है )

5

उत्तरप्रदेश और बिहार के चुनाओं के मद्देनज़र पहले आरएसएस ने इफ्तार पार्टी रखी और फिर अब ईद के दिन बजरंगी भाईजान को रिलीज़ करवा दिया. इस बात की पुष्टि इस बात से भी होती है कि इस फिल्म पर कोई बवाल कोई तोड़फोड़ नहीं हुई.

अब देखना ये है कि क्या सांप्रदायिक शक्तियां कामयाब होंगी ईद के दिन देशभर में हनुमान चालीसा पढ़वाने में (वाह मैंने एक और घृणा फ़ैलाने वल्ली सनसनीखेज खबर बना दी )

आज के लिए इतना ही अब मैं जाता हूँ बजरंगी भाईजान का शो देखने और जाने से पहले एक बार फिर मेरे साथ बोलिए – पांच साल केजरीवाल केजरीवाल

अब अगली खबर के लिए चलते है

क्रांतिकारी बाजपेयी के पास

क्रांतिकारी बहुत ही क्रांतिकारी केजरीवाल ने दिल्ली के लिए बहुत ही क्रांतिकारी कदम उठाते हुए पहले से चल रही जन आहार योजना का नाम बदल कर आम आदमी कैंटीन रख कर सारा क्रेडिट खुद लेने की जुगत भिड़ा ली है.

इस कैंटीन में खाना 5 रुपये में मिलेगा.

3

“ध्यान किधर है, पांच रुपये में खाना इधर है “

हमारे चैनल के मुखिया बसकर स्वामी को मैंने उस कैंटीन में खाना खाने भेजा तो सुना है कि उन्हें खाना खाकर दस्त हो गए.

इस घटना के बाद महामना केजरीवाल से मैं अपील करता हूँ कि आम आदमी कैंटीन के बाजु में एक आम आदमी शौचालय भी बनवा दे. जिससे की खाना खाकर इधर उधर कोना ना ढूँढना पड़े.

2

वैसे आम आदमी शौचालय में टट्टी शुल्क भी पचास पैसा ही होना चाहिए, पांच रुपये का खाना खाकर कौन 3 रुपये और देकर टट्टी करेगा.

हमें आशा है कि अरविन्द हमारी अपील पर ध्यान देंगे और जल्दी ही शौचालयों का निर्माण करेंगे.

इसी के साथ समाचार समाप्त…

और पलीज़ मेरी अस्सी रुपये वाली किताब खरीदना ना भूलें…