ENG | HINDI

क्रैकिंग न्यूज़ : बजरंगी भाईजान ऑडिशन, कुछ इस तरह पहुंचाएंगे नेता और अभिनेता मुन्नी को पाकिस्तान

feature

नमस्कार मैं बसकर स्वामी स्वागत करता हूँ आप सबका एक बार फिर ND तिवारी इंडिया न्यूज़ पर

आज की क्रैकिंग न्यूज़ : कुछ इस तरह पहुंचाएंगे नेता और अभिनेता मुन्नी को पाकिस्तान

आज के मुख्य समाचार ये है कि हमे एक ख़ुफ़िया रिपोर्ट मिली है कि सलमान की जगह कुछ और लोगों को भी बजरंगी भाईजान बनने का ऑफर मिला था मुन्नी को पाकिस्तान पहुँचाने का लेकिन उनके काम करने के तरीके ऐसे थे की मुन्नी पाकिस्तान जाती ना जाती पर पागलखाने ज़रूर पहुँच जाती.

चलिए आपको बताते है उस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के कुछ हिस्से

सबसे पहले हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात

Narendra-Modi

रिपोर्ट के मुताबिक नरेंद्र मोदी अगर  बजरंगी भाईजान बनकर मुन्नी को छोड़ने पाकिस्तान जाते तो वो मुन्नी को इराक, ईरान, अफ़ग़ानिस्तान, नेपाल, भूटान घुमते हुए मुन्नी को पाकिस्तान पहुंचाते और जाते ही कहते:- “मितरों मैं तो बचपन से ही मुन्नी को पाकिस्तान पहुचाना चाहता था… ”

 

मोदी के बाद कबीर खान को ऑडिशन देने के लिए पहुंचे थे अरविन्द केजरीवाल

ak
सूत्रों की माने तो अरविन्द ने कहा कि वो मुन्नी को बिना कोई फीस लिए पाकिस्तान पहुँचाने को तैयार है पर उनकी एक शर्त है.

शर्त ये कि जब वो मुन्नी को पाकिस्तान छोड़ने जाए तो पूरी कैमरा टीम साथ होनी चाहिए जो उनकी कैंडिड फोटो खींचकर आम आदमी पार्टी की वेबसाइट और फेसबुक पेज पर डाल दे और साथ ही साथ एक आध बार धरना देने का मौका भी मिलना चाहिए.

इसके अलावा केजरीवाल ने कहा की बजरंगी भाईजान के नाम में एक ईसाई नाम भी आना चाहिए तभी पूरी तरह सेक्युलर नाम होगा.

 

उसके बाद तीसरा ऑडिशन हुआ के आर के  उर्फ़ कमाल राशिद खान  का

krk

KRK ने सीधा कहा कि वो किसी टू रुपीज़ पीपल को छोड़ने पाकिस्तान नहीं जायेंगे उनके पास इतना समय नहीं है. शूटिंग और बिज़नस से ही फुर्सत नहीं है. जब वो ये बात कह रहे थे तो गेट पर खड़ा वाचमैन खी खी खी कर रहा था.

 

चौथा ऑडिशन हमारे चैनल के फाउंडर ND तिवारी जी का हुआ

Tiwari-N-D

तिवारी जी की सेहत और इस उम्र में भी उनका दमखम देख कर कबीर खान ने उनको फिल्म के लिए साइन कर भी लिया था.

वो तो मुन्नी को लेकर पाकिस्तान के लिए रवाना हो भी गए थे लेकिन रास्ते में उन्हें ख्याल आया कि कहीं मुन्नी उन्ही की तो बेटी नहीं? जवानी में जब पाकिस्तान गए थे तो रजिया, रेहाना, सलमा के साथ दोस्ती कुछ ज्यादा ही हो गयी थी. कहीं उनकी बेटी निकली तो बहुत बवाल हो जायेगा.

 

पांचवा ऑडिशन हुआ था आलोक नाथ जी का

alok_nath_0

आलोक नाथ जी ने कहा कि वो पाकिस्तान तो चले जायेंगे मुन्नी को छोड़ने पर अभी नहीं जब मुन्नी शादी लायक हो जाएगी तब. उस समय पाकिस्तान में “प्रेम” नाम का कोई लड़का देखकर उसकी शादी करके कन्यादान होने के बाद ही वापस लौटेंगे.

 

छठा ऑडिशन था राष्ट्रिय दामाद रोबर्ट वाड्रा का

robert

रोबर्ट वाड्रा ने कहा कि मुन्नी को पाकिस्तान ले जाने की जगह सिर्फ उन्हें ही पाकिस्तान भेज दिया जाए. वो जायेंगे तो पाकिस्तान की डील फिक्स करके पाकिस्तान को ही भारत में मिलवा देंगे और मुन्नी को कहीं जाने की ज़रूरत ही नहीं पड़ेगी. साथ ही साथ मुन्नी साले साहब बोले तो राहुल गाँधी को कंपनी दे देगी.

 

सातवाँ ऑडिशन था आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष का

ashutosh

आशुतोष तो मुन्नी की कहानी सुनकर ही रोने लगे. और रोते रोते ही बोले किसी मीडिया वाले को बुलाओ और दुनिया को दिखाओ की मैं कितना कोमल ह्रदय हूँ. कबीर खान ने आशुतोष की भावनाओं की कद्र करते हुए उनको चांस देने का फैसला किया पर पता चला कि आशुतोष पाकिस्तान की जगह वेस्ट इंडीज़ की तरफ निकल लिए अपने भाई बंधुओं से मिलने के लिए.

ये थी कबीर खान के यहाँ से लीक हुई डीवीडी जिसमे थे सबके ऑडिशन.

Don't Miss! random posts ..