ENG | HINDI

जब सलमान खान को सबक सिखाने के लिए दोस्तों ने उन्हें फेंक दिया कुएं में !

सलमान खान को सबक सिखाने

सलमान खान को सबक सिखाने – बॉलीवुड के दबंग सलमान खान बचपन में भी कम शरारती नहीं थी.

वैसे बचपन में तो हर बच्चा शऱारती होता है और कुछ बच्चे किसी खास चीज़ से डरते भी हैं. ऐसे में उनके दोस्त उन्हें उसी चीज़ से और डराकर परेशान करते हैं.

हाल ही में एक इवेंट के दौरान सलमान ने अपने बचपन से जुड़ी एक ऐसी बात शेयर की जिसे वो आजतक भूल नहीं पाए हैं.

दबंग और वॉन्टेड जैसी फिल्मों में गुंडों को खून के आंसू रुलाने वाले सलमान खान के बचपन में उनके दोस्तों ने ही उन्हें रोने पर मजबूर कर दिया था. दरअसल, एक इंवेट के दौरान सलमान खान ने अपने बचपन के दिनों की कुछ बातों को सभी के साथ शेयर किया. सलमान ने बताया था कि बचपन में वह अपने पिता सलीम खान के साथ इंदौर में रहते थे. उन दिनों उन्हें पानी से काफी डर लगता था, वह नदी के आस-पास भी जाना पसंद नहीं करते थे. वो समंदर, कुएं और नदी से दूर ही रहना पसंद करते थे. चूंकि उनका परिवार काफी बड़ा था तो उनके कजिन्स भी साथ ही रहते थे जो कि सलमान को बात बात पर डरपोक कहकर पुकारा करते थे. वह अक्सर सलमान को लेकर मजाक किया करते थे, लेकिन सलमान इन बातों को हमेशा ही नजरअंदाज कर देते थे.

एक दिन जब सलमान खान अपने कजिन्स के साथ आराम कर रहे थे तभी उनके कुछ दोस्तों ने सलमान खान को सबक सिखाने उनके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और उन्हें नजदीक के कुएं में फेंक दिया. उन्होंने सलमान की कमर पर एक रस्सी भी बांध दी ताकि उन्हें आसानी से निकाला जा सके. कुएं में फेंके जाने के बाद सलमान काफी देर तक चीखते-चिल्लाते रहे लेकिन किसी

पर कोई असर नहीं हुआ. बाद में सलमान जोर-जोर से रोने लगे.

इसके बावजूद भी उनके दोस्त उन पर हंसते ही रहें. कुछ समय बाद उनके दोस्तों ने अपने आप ही उन्हें कुएं से बाहर निकाल दिया. सलमान की माने तो उस समय कुएं में मेढक, मछली और सांप भी मौजूद थे. सलमान इस हादसे सबक लेते हुए अपने आपको तैराकी का चैंपियन बनाया. स्विमिंग कॉम्पिटीशन में उन्होंने अपने स्कूल को रिप्रेजेंट भी किया था. आज एक्टिंग के साथ-साथ वह स्विमिंग के भी चैंपियन हैं.

सलमान खान को सबक सिखाने बचपन में जिसे लड़के डरपोक कहकर चिढ़ाते थें वही सलमान और बॉलीवुड के दबंग और भाईजान बन चुके हैं और अच्छे-अच्छे लोग अब सल्लू मियां से डरते हैं.

Don't Miss! random posts ..