बॉलीवुड

बेरोजगार हीरोइन ने अपने पति को दिया इतना महंगा तोहफा की सुनकर होश उड़ जाएंगे

हीरो हीरोइन एक दूसरे को गिफ्ट तो देते ही रहते हैं. कभी सस्ता तो कभी महंगा. ये एक ट्रेंड बन गया है. जब भी कोई पार्टी देता है तो बर्थडे में शरीक हुए लोग महंगे से महंगा गिफ्ट देते हैं. ये तो हो गई आम तोहफे की बात. अब हम करते हैं कुछ ऐसे तोहफे की बात जो स्पेशल लोगों द्वारा दिए जाते हैं. जी हाँ, बॉलीवुड में जो जिसका ख़ास वो वो एक ख़ास तोहफा ही देता है, लेकिन पति पत्नी एक दूसरे को कहाँ तोहफा देते हैं. वो भी एस एमें जब पत्नी बेरोजगार हो.

एक ऐसी ही हीरोइन है, जो आजकल सिर्फ घर पर रहकर बच्चे संभाल रही है लेकिन अपने पति के जन्मदिन पर उसने इतना महंगा तोहफा दिया की पूरी दुनिया देखती रह गई. आमतौर पर महिलाएं इतना खर्च नहीं करतीं, लेकिन इस लड़की ने किया. बॉलीवुड की एक ऐसी हीरोइन जो बेहद चुलबुली थी लेकिन जल्द ही शादी करके रितेश देशमुख ने हाल ही में अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. वहीं इस दिन को और यादगार बनाने के लिए रितेश की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने उन्हें एक खूबसूरत तोहफा गिफ्ट में दिया है.

रितेश की पत्नी जेनेलिया ने अपने पति रितेश को बहुत महंगा गिफ्ट दी. जेनेलिया ने रितेश को Tesla Model X लग्जरी कार गिफ्ट की है. अपनी पत्नी से इतना महंगा गिफ्ट पाकर रितेश की ख़ुशी का अंदाज़ा नहीं रहा. रितेश ने कहा की वो ४० के नहीं बल्कि २० के महसूस कर रहे हैं. भगवान् ऐसी पत्नी सभी को दे. सोशल मीडिया पर  रितेश ने इस कार की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा “40 साल का बर्थडे बॉय 20 साल के लड़के जैसा एहसास कर रहा है. जनेलिया इस हुनर में माहिर है.

रितेश का मन यहीं नहीं भरा. अपनी पत्नी के इस तोहफे को वो पूरी दुनिया को दिखाना छाते थे. गिफ्ट करने वाली के साथ फोटो तो बनती ही है. इसके अलावा रितेश ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें वे और जेनेलिया कार के सामने से खड़े होकर सेल्फी लेते दिखे. रितेश और उनकी पत्नी के बीच की बोन्डिंग को देखकर लगता है कि वो पति पत्नी नहीं बल्कि एक अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों कीइडी क्यूट लगती है. जब इन दोनों ने शादी किया था, उसय दोनों ही बहुत खूबसूरत कपल लग रहे थे.

बॉलीवुड में बहुत कम लोगों की जोड़ियाँ इतनी क्यूट लगती हैं जितनी की इन दोनों की. रितेश और जेनेलिया ने झट से प्यार और उतने ही जल्दी शादी कर ली थी. शादी के बाद जेनेलिया ने फ़िल्में छोड़ दी. रितेश अब भी फिल्मों में काम करते दिख जाते हैं. रितेश देशमुख ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, अजय देवगन, जावेद जाफरी भी नजर नजर आएंगे। यह फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. रितेश कॉमेडी फिल्मों के बादशाह हो गए हैं.

कार गिफ्ट करने के साथ ही जेनेलिया ने अपने पति के लिए एक प्यारा सा मेसेज भी लिखा था. जेनेलिया ने लिखा,  हैप्पी बर्थडे रितेश. मेरा सब कुछ होने के लिए शुक्रिया. मेरी जिंदगी में आने और मेरा प्यार बनने के लिए धन्यवाद. तुम सदा के लिए मेरे रहोगे.

अब जब कोई पत्नी इतना महंगा गिफ्ट देगी तो पति भला कैसे प्यार नहीं करेगा.

 

Shweta Singh

Share
Published by
Shweta Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago