ENG | HINDI

ज्योतिष भविष्यवाणी: 2020 में अगस्त तक कोरोना वायरस का प्रकोप ठंडा पड़ जायेगा

साल 2020 को लेकर कई भविष्यवाणियां की गई हैं. इन भविष्यवाणियों में बताया गया है कि साल 2020 में कुछ घटनाएं ऐसी घटेगी जिनको लेकर विश्वभर में हाहाकार मचा हुआ नजर आएगा।नास्त्रेदमस जैसे बड़े भविष्यवाणी करने वाले व्यक्ति ने पहले ही इस बात के संकेत दिए थे कि 21वीं शताब्दी में एक ऐसी महामारी आएगी जिसके चलते सभी लोग काफी परेशान नजर आएंगे.

साल 2020 उतार-चढ़ाव वाला साल रहेगा। साल में विश्व भर के अंदर राजनीतिक रूप से काफी बड़े-बड़े उठापटक होते हुए नजर आएंगे। साथ ही साथ प्राकृतिक प्रलय का भी यह साल रहने वाला है और अब प्राकृतिक प्रलय शुरू हो चुकी है. जिस तरीके की आपदा दुनिया भर में चल रही है कोरोनावायरस उसी का ही नाम है.

साल 2020 में कोरोना वायरस लोगों को परेशान करता हुआ नजर आ रहा है और अब ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर अगर ज्योतिष में कोरोनावायरस और प्रलय की कोई सूचना दी गई है तो क्या ऐसी कोई सूचना भी यहां पर लिखी हुई है जिसमें यह बताया गया हो कि यह प्रलय कब खत्म होगी-

तो आपको बता दें कि तारे और सितारों का अध्ययन करके ऐसा माना जा सकता है कि आने वाले 2 से 3 महीनों में यह प्रलय खत्म होती हुई नजर आ सकती है. जुलाई के अंत तक या फिर अगस्त की शुरुआत तक यह प्रलय शांत होती हुई नजर आ सकती है. सूर्य और मंगल की युति जब बनेगी तब उसके बाद कहीं न कहीं इस प्रलय के शांत होने का समय सामने आ जाएगा. सूर्य और मंगल जब अपने घर में सबसे ऊंचा स्थान पर बैठे हुए होंगे तो यह दोनों ही ग्रह लोगों के लिए शुभ साबित होंगे। अगस्त की शुरुआत तक मंगल काफी शक्तिशाली हो जाएगा और तब उन लोगों के सामने जो प्रलय चल रही है उसके परिणाम ठंडे पड़ते हुए नजर आ सकते हैं.

Don't Miss! random posts ..