ENG | HINDI

कंगना की इस फिल्म में आखिर ऐसा क्या था जिसे देख उनके पिता और दादा हुए थे बेहद नाराज !

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कंगना का नाम आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है यही वजह है कि आज बड़े-बड़े डायरेक्टर्स उन्हें अपनी फिल्म में शामिल करना चाहते हैं.

कई बेहतरीन फिल्मों में काम करनेवाली कंगना रनौत की जिंदगी में एक ऐसा दौर भी था जब उनकी एक फिल्म को देखकर उनके पिता और दादा इस कदर नाराज हो गए थे कि उन्हें अपना सरनेम तक हटाने के लिए कह दिया था.

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत –

फिल्म गैंगस्टर देखकर हुए बेहद नाराज

साल 2006 से पहले कंगना के जीवन में एक ऐसा दौर भी था जब वो एक छोटे से रोल के लिए भी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स के आगे पीछे घूमा करती थीं.

आखिरकार कंगना ने फिल्म ‘गैंगस्टर’ में इमरान हाशमी के साथ अपने करियर का आगाज कर ही लिया. लेकिन उनके इस डेब्यू फिल्म को जब उनके पिता और दादा ने देखा तो उनके गुस्से का कोई ठिकाना ही नहीं रहा.

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की मानें तो इस फिल्म को देखने के बाद कंगना के पिता ने उनसे बात तक करना बंद कर दिया था और दादा ने गुस्से में आकर कंगना को अपने नाम से सरनेम हटाने के लिए कह दिया था.

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत के बोल्ड सीन्स को देख हुए थे नाराज

दरअसल कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की डेब्यू फिल्म ‘गैंगस्टर’ में कंगना और इमरान हाशमी के बीच कई बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे. जिसमें इमरान और कंगना के बीच कई बोल्ड किसिंग सीन्स थे और इन बोल्ड सीन्स को देखने के बाद कंगना के पिता और दादा दोनों ही उनसे बेहद खफा हो गए थे.

हालांकि कंगना के किसिंग सीन्स को लेकर घर में शुरू हुआ ये बखेड़ा अपने आप कुछ समय बाद शांत हो गया था. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया था कि उनके परिवार के लोग काफी सख्त मिजाज के थे. खासतौर पर उनके दादाजी क्योंकि वो एक आईपीएस ऑफिसर थे और घर में भी वो महिलाओं पर अपना शासन बनाए रखते हैं.

भले ही कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की पहली फिल्म को देखकर उनके घरवाले उनसे नाराज हो गए थे लेकिन विकास बहल की फिल्म ‘क्वीन’ कंगना के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट फिल्म साबित हुई. जिसने कंगना को रातों रात बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है.

Don't Miss! random posts ..