ENG | HINDI

प्रियंका गांधी बस एक बार इस सवाल का जवाब देदें तो युवा कर सकता है कांग्रेस को वोट

प्रियंका गांधी

रायबरेली के महाराजगंज में प्रियंका गांधी ने पहली चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

उन्होंने पीएम मोदी के हाल के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश को किसी को गोद लेने की जरूरत नहीं है. यहां का एक-एक नौजवान नेता बन सकता हैं.

प्रियंका गांधी बिल्कुल सही कह रही हैं. उत्तर प्रदेश के हर युवा में इतनी काबलियत है कि वो प्रदेश का नेता बन सकता है.

लेकिन क्या प्रियंका गांधी इस सवाल का जवाब देंगी कि कांग्रेस पार्टी में निकट भविष्य में गांधी परिवार के अलावा कोई अन्य व्यक्ति पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है.

अगर नहीं तो फिर नेता बनाकर प्रियंका जी आप क्या करेगी.

जब उसको अपना गुलाम बनाकर ही रखना हैं. नहीं तो आप बताओं कि कांग्रेस में क्या कोई ऐसा नेता नहीं है जो पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की काबलियत रखता हो.

अगर कांग्रेस पार्टी अपने लिए कोई ऐसा नेता पैदा नहीं कर पा रही है जो उसका अध्यक्ष बन सकता हो तो फिर कांग्रेस और प्रियंका गांधी किस मुंह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उंगली उठा रही है.

जो कांग्रेस आज तक गांधी परिवार के बाहर नहीं सोच पाई वह आज देश को लोकतंत्र का पाठ पढ़ा रही है. जिस कांग्रेस में अध्यक्ष पद के चुनाव कराने को लेकर चुनाव आयोग को कहना पड़े वों कैसे चुनावों में दूसरों पर सवाल खड़े कर सकती है.

प्रियंका गांधी जब मतदाओं से कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलती हैं तो हंसी आती हैं.

प्रियंका गांधी जी आप केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले को लेकर तर्क देती हैं कि यह महिलाओं पर एक अत्याचार था. मोदी जी ने ताली बजाकर नोटबंदी कर दी. प्रियंका जी अगर आप केवल चुनावों के अलावा बाकी समय में भी लोगों से मिलोगी तो आपको हकीकत मालूम होगी.

प्रियंका जी प्रधानमंत्री ने ताली बजाकर नोटबंदी की यह तो पता नहीं लेकिन जो देश जानता है वह यह कि नोटबंदी में परेशानी के बावजूद लोगों ने मोदी का नाम लेकर ताली जरूर बजाई.

इसलिए बजाए गुमराह करने के प्रियंका जी आप एक बार देश की जनता ये बता दों कि कांग्रेस में अध्यक्ष बनने के लिए जमीन से नेता आएंगे और  गांधी परिवार से गोद लेकर किसी को जबरदस्ती पार्टी पर थोपा नहीं जाएगा.

उसके बाद देश का युवा आपको ओर आपके भाई की पार्टी को वोट देने के लिए अवश्य विचार करेगा.

Don't Miss! random posts ..