ENG | HINDI

राखी स्पेशल : बड़े भाई की छोटी बहनों को अक्सर होती हैं ये शिकायतें

बड़े भाई की छोटी बहनों को शिकायतें

बड़े भाई की छोटी बहनों को शिकायतें – बहन और भाई का रिश्‍ता बेहद खास होता है।

नोकझ़ोंक और प्‍यार से पिरोया गया ये रियता बड़ा अनोखा है। बड़े भाई होने पर लड़कियों को थोड़ी परेशानी होती है। कई बार बहनों को अपने बड़े भाई का उनकी छोटी ड्रेस पर टोकना बेहद गुस्सा दिला देता है।

हर छोटी बहन एक ऐसा बड़ा भाई चाहती है जो उसकी परवाह करे, लेकिन कई बार बहनों को यही परवाह बोझ सी लगने लगती है। वो सोचती हैं कि भगवान भाई तो सबको दे लेकिन बडा भाई किसी को न दे।

तो आइए आपको कुछ ऐसे ही वाक्ये बताते हैं बड़े भाई की छोटी बहनों को शिकायतें – जहां आपने भी अपने बड़े भाई के लिए कुछ ऐसा ही सोचा होगा।

बड़े भाई की छोटी बहनों को शिकायतें –

  • बडा भाई चाहे जितना अच्छा हो, खुले दिमाग वाला हो लेकिन बहन पर शक जरूर करता है और इस शक को दूर करने के चक्कर में वो अपनी बहन के फोन का पासवर्ड हैक कर के उसके सारे मैसेज पढ़ डालता है। क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है? अगर हुआ होगा तो आप समझ सकती हैं कि ऐसे समय पर कितनी खीझ होती है।
  • अगर आपके भाई को कहीं से पता लगता है कि आपका कोई ब्वॉयफ्रेंड है और तो वो मम्मी को इस बात का हिंट देने लग जाता है। हम समझ सकते हैं कि ऐसे मौकों पर कितना गुस्सा आता होगा।
  • लगभग हर घर में भाई-बहन की लड़ाई टीवी के रिमोट को लेकर रोज ही होती होगी, कि आखिर कौन अपना फेवरेट शो देखेगा।
  • बर्गर की एक बाईट मांगना और पलक झपकते ही पूरा बर्गर ही सफाचट कर जाना बेहद इरीटेटिंग हो सकता है।
  • आपकी सहेली का नम्बर मांगने के लिए पीछे पड़ जाना और आपसे मीठी-मीठी बातें करना भी भाईयों का अपना काम निकलवाने का ही एक तरीका है।

ये है बड़े भाई की छोटी बहनों को शिकायतें – ऐसे ही कई मौकों पर लगता है कि काश आपका कोई बड़ा भाई ना होता और एक छोटा भाई होता जिस पर आप हुकुम चला सकती लेकिन सच्चाई यही है कि बडे भाई के होने से कई परेशानियां आसान हो जाती हैं। तो इस रक्षाबंधन अपने बड़े और छोटे भाई से प्यार जरूर जताएं।

Don't Miss! random posts ..