ENG | HINDI

अपनी फ़र्स्ट डेट पर ये ५ झूठ बोलती हैं लड़कियाँ

डेट… ये एक ऐसा शब्द है जो हर किसी के लिए अलग अलग मायने रखता है. कॉलेज की लड़कियों के लिए डेट बहुत ख़ास हॉट अहै. एक ऐसा दिन जब वो पहली बार अपने प्यार के साथ कहीं बाहर जाती हैं. उन्हें उस दिन का हर पल याद रहता है. वो उस पल में बीती एक भी बात को भुला नहीं पातीं. लड़कियां अपनी पहली डेट पर जितनी खुश होती हैं उतनी ही नर्वस भी. इसमें वो अपने बॉयफ्रेंड से कई झूठ बोलती हैं.

तुम मुझे बहुत अच्छे लगते हो

लड़कियां अपनी पहली डेट पर लड़कों से पहले झूठ ये बोलती हैं. वो भले ही लकड़ो को पसंद न करें और किसी और ने उनकी ये डेट फिक्स कर दी हो, लेकिन जान एके बाद वो कहती हैं की तुम बहुत अच्छे हो. पूरे कॉलेज में तुम्हारे जैसा और कोई नहीं है. लड़के उनकी इस तारीफ से बहुत खुश होते हैं.

इसकी क्या ज़रूरत

लड़कियों को पहली बार डेट पर लान एके बाद लड़के बहुत खुश होते हैं और अपनी ख़ुशी को वो कुछ इस तरह से ज़ाहिर करते हैं. वो सबसे पाहले लड़कियों को रोज़ देते हैं और उसके बाद कोई गिफ्ट ज़रूर देते हैं. डेट ख़त्म होने के बाद चलते हुए भी लड़के गिफ्ट देते हैं. इतना सब पाकर लड़कियां बहुत खुश होती हैं और वो मन से ये भी चाहती थी की उन्हें गिफ्ट मिले, लेकिन लड़कों से वो कहती हैं की उन्हें इसकी कोई ज़रूरत नहीं.

मुझे ये पसंद नहीं

कई बार ऐसा होता है की पहली डेट बड़ी ईब हो जाती है. ये तब होता है जब जगह गलत चूज़ किया जाए. मान लीजिए लड़के ने कोई ऐसी जगह बुक करा ली है जहाँ पर कई लड़कों का ग्रुप आसपास है और सभी इन दोनों को देखकर गॉसिप कर रहे हैं या लड़की को घूर रहे हैं तो लड़के उन लड़कों से झगड़ने लेट हैं. जब वो ऐसा करते हैं तो लड़कियां उन्हें चुप करते हैं और कह्तिहैन की उन्हें ये सब पसंद नहीं. पर सच तो ये है की लड़कियों को ये बहुत पसंद होता है.

जल्दी जाना है

डेट पर पहुँचने से पहले ही लकड़ी लड़के से ये बात बोल ही देती है. वो कह देती है की उसे जल्दी जाना है. जबकि वो छाती है की लकड़े के साथ ज्यादा देर तक समय बिताए. मुंह से जाने के बात और दिल में कहती हैं की रोक ले… ये बातें लड़कियां अपने भीतर कहती रहती हैं.

तुमसे मिलकर अच्छा लगा

आमतौर पर ये एक सभ्यता मानी जाती है की जब भी अप किसी से मिलते हैं तो चलते हुए ये बोल देते हैं की आपसे मिलकर अच्छा लगा. जब ये बात लड़कियों पर आती है और डेट पर तो उन्हें कई बार लड़के से मिलकर अच्छा नहीं लगता, लेकिन वो झूठ बोलती हैं की मिलकर बहुत अच्छा लगा. ये उनका साफ़ झूठ होता है लेकिन उस समय लड़कों को ये समझ नहीं आता और वो इसे सही मान लेते हैं. वो लड़कियों से दोबारा मिलने की बात करते हैं इसपर लड़की बहुत हंसती है, लेकिन मन ही मन.

तो अब से ज़रा सावधान… लड़कियां जो भी कह रही हैं वो सच नहीं है.

Don't Miss! random posts ..