ENG | HINDI

ऐसा क्या हुआ कि पत्नी कश्मीरा शाह को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती मानने लगे कॉमेडियन कृष्णा

कॉमेडियन कृष्णा
अपनी पत्नी कश्मीरा शाह को लेकर अक्सर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक जोक मारते रहते हैं, लेकिन हाल ही में अपने शो ड्रामा कंपनी के प्रमोशन के दौरान तो उन्होंने कश्मीरा शाह को लेकर इतनी बड़ी बात कह दी कि अब उनकी खैर नहीं।
दरअसल ड्रामा कंपनी ऐसा शो है जहां पर सभी कलाकार कुछ न कुछ गलती करते रहते हैं, इसलिए जब कश्मीरा कृष्णा से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने जिंदगी में कोई बड़ी गलती की है तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सभी हैरान हो गए।
कॉमेडियन कृष्णा ने कहा कि उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी और ​आखिरी गलती उनके घर में सुबह—शाम मौजूद उनकी पत्नी कश्मीरा है।
हालांकि यह बात उन्होंने अपने मजाकिया स्टाइल में की और फिर कहा कि कश्मीरा को मेरे ऐसे जोक सुनने की आदत हो गई है और अब उसे बुरा भी नहीं लगता। क्योंकि उस पर बनाए जोक से मुझे हजारों में नहीं बल्कि लाखों में पैसे मिलते हैं और फिर उन पैसों को वही उड़ाती है।
कॉमेडियन कृष्णा ने कहा कि जब भी वह कश्मीरा की शक्ल या फिर उनके फिगर को लेकर कोई जो​क मारते हैं तो घर जाकर उन्हें न तो उन्हें मनाने की जरूरत पड़ती है और न ही उन्हें सॉरी बोलने की, क्योंकि कश्मीरा को न तो उनकी सॉरी चाहिए होती है और न उनकी सफाई। उन्हें तो बस उनका क्रेडिट कार्ड चाहिए होता है जिससे वह तब तक शॉपिंग करती है जब तक उनका मन नहीं भर जाता।
आपको बता दें कि कुछ महीने पहले कॉमेडियन कृष्णा सरेगोसी से दो जुड़वा बच्चों के पापा  बने हैं और इस बारे में उनका कहना है कि वह पापा बनकर बहुत खुश हैं। हालांकि उनका कहना है कि उनके घर में जितने नए सदस्य आते हैं वह उन सभी पर कुछ न कुछ जोक तैयार करते हैं और हो सकता है कि जल्द ही दर्शकों को उनके जुड़वा बच्चों पर भी कुछ जोक मिल जाए।

Don't Miss! random posts ..