ENG | HINDI

कॉलेज गोइंग लड़कियों के इस गंदे सीक्रेट के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे

कॉलेज की लड़कियों की गन्दी आदत

कॉलेज की लड़कियों की गन्दी आदत – कोई न कोई चाहिए प्यार करने वाला….  हम पर मरने वाला…

इस गाने की लाइन सुनकर तो हर लड़के का दिल करता है कि उनकी भी एक गर्लफ्रेंड हो, जिसे वो प्यार कर सके जिसकी बाहों में बाहें डाले वो घूम सके, फ़िल्में देख सके. हर लड़के को ऐसा लगता है कि अगर उसकी गर्लफ्रेंड कॉलेज में ही बन जाए तो क्या बात हो, लेकिन आज हम कॉलेज गोइंग लड़कियों के एक ऐसे गंदे सीक्रेट के बारे में बताएंगे कि आप उनके पास जाना तो दूर उन्हें देखना भी पसंद नहीं करेंगे.

कॉलेज की लड़कियों की गन्दी आदत – कॉलेज गोइंग लड़कियां इस दुनिया की सबसे गंदी आदतें पाली होती हैं.

कॉलेज की लड़कियों की गन्दी आदत

ये वो उम्र है जब हर लड़की सुंदर दिखना चाहती है. इसके लिए वो भरपूर मेकअप भी करती है. अच्छे ऑउटफिट पहनती है ताकि लड़के उसकी ओर आकर्षित हो सकें. लेकिन अपनी एक गन्दी आदत वो किसी को नहीं बताती, यहाँ तक कि अपनी सहेलियों को भी नहीं.

ये कोई और आदत नहीं, बल्कि ब्रा की आदत है. कॉलेज गोइंग लड़कियां हफ्ते में मुश्किल से किसी दिन नहाती हैं. वो जल्दबाजी में नहाना पसंद नहीं करतीं. उसके बदले वो मेकअप में टाइम स्पेंड करना ज्यादा अच्छा समझती हैं. अगर गलती से नहा भी लें तो वो अपनी ब्रा साफ़ नहीं करतीं.

पूरे हफ्ते ये लड़कियां एक ही ब्रा पहनती हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है कि वो ब्रा खोजने और बदलेने में टीमें गवाना नहीं चाहतीं. उनके पास ब्रा तो बहुत होती है, लेकिन उनकी फेवरेट कोई एक होती है. इस फेवरेट ब्रा को वो पूरे हफ्ते पहनती हैं. ड्रेस वो हर दिन बदलती हैं. लेकिन ब्रा नहीं. उनकी ब्रा गन्दी हो जाती है.

उसमे से बदबू भी आने लगती है, लेकिन वो सेंट मार मारकर उसे महकाती रहती हैं.

तो ये है कॉलेज की लड़कियों की गन्दी आदत – बॉयज अब अगर आप बड़े रोमांटिक होकर अपनी गर्लफ्रेंड के टॉप को अपने होंठों से हटाकर गले के आसपास किस करने वाले हैं तो रुक जाएं. हो सकता है कि ब्रा की स्ट्रिप्स आपने होंठों में आ जाए.

Don't Miss! random posts ..