ENG | HINDI

लौंंग का इस्तेमाल कर सकता है धन की वर्षा !

लौंग का उपयोग

लौंग का उपयोग – कई लोगों की यह  शिकायत होती है कि उनके धन रुकता नही बचत नही होती।

जितने कमाई नही होती उससे ज्यादा खर्चा हो जाता है। उसके लिए यहां एक छोटा से उपाय से बताया जा रहा है। जिसको करने से धन वृद्धि के साथ उसमें बचत भी होंगी।

उपाय है लौंग का उपयोग

किसी भी शुक्रवार को शुभ मुहूर्त्त में लक्ष्मी जी के सामने लाल वस्त्र रखकर गुलाबों के फूलों से सजाएं तथा लाल वस्त्र पर तीन लौंग एक साथ जोड़कर रखें।
खीर बनाकर माता लक्ष्मी को भोग लगाएं एवं गुलाब की पंखुडी को भीगोकर निम्न मंत्र को बोलकर लौंगे पर चढ़ातें जाएं।
मंत्र है।
ऊँ महालक्ष्म्यै नम:।।
इस तरह 108 बार करना है। जाप पूरे हाेने के पश्चात लौंग को हाथ में लेकर अपनी मनोकामना माता लक्ष्मी से कहें एवं शेष बचीं खीर को छोटी बच्चीयों में बांट दें। बचीं हुई लौँग को अपने पास या तिजोरी में सुरक्षित रख दें। ऐसा करने से कुछ ही  दिनो में लक्ष्मी में वृद्धि होते  दिखाई देंगी एवं बचत के साथ घर में बरकत भी दिखाई देंगी।
इस प्रयोग से घर में रहने वाले लोगों के स्वास्थ्य में भी वृद्धि होती है।
पूजा के उपरांत इस लौंग को जो खाता है, वह किसी रोग से पीडित हो तो आराम  मिलता हे। इन तीन लौंग में से एक लौंग घर के दरवाजें के उपर रखने से घर में कोई विषैला जीवन प्रवेश करने  की हिम्मत नही करता। साथ ही बुरी भावना के साथ यदि कोई घर में आना चाहता है, तो उसका कार्य सिद्ध नही होता है।
किसी भयानक स्वप्न दिखाई देते हो या ज्वर आदि  से कोई बालक पीडित हो जाएं तो यह लौंग उसको  खिलाने से आराम होता है। अन्न मे इस लौंग को रखने से किड़े नही पड़ते एवं अन्न में वृद्धि भी होती है।
इस तरह से लौंग का उपयोग आपके धन में वृद्धि करता है.

Don't Miss! random posts ..