ENG | HINDI

साउथ की ये टॉप एक्ट्रेस बचपन में ऐसी दिखती थीं

साउथ एक्ट्रेस की बचपन की तसवीरें

साउथ एक्ट्रेस की बचपन की तसवीरें – आये दिन सेलेब्रिटी, अपने बचपन की तस्वीरों को इंटरनेट पर साझा करते हैं।

जिन्हें देखकर फैन्स को उनके बचपन की मस्ती और शैतानियों के बारे में पता लगता है। साथ-ही-साथ फैन्स के दिमाग में हमेशा से उठ रहे सवालों पर विराम भी लगता है कि फलां स्टार के बचपन के दिन हमारे जैसे थे ?

अक्सर, फैन्स की ओर से ऐसे सवाल कई बार भौंचक करते हैं व इससे यह भी जानकारी मिलती है कि स्टार के प्रति फैन्स की सोच क्या है?।  हालांकि इस तरह के प्रश्न हमेशा बॉलीवुड स्टार के फैन्स की ओर से सनायी दिए गए हैं। जोकि गलत है क्योंकि भारत में बॉलीवुड के अलावा अन्य फिल्म इंडस्ट्री हैं। जो बॉलीवुड के समान पॉपुलर भी है।

दरअसल यहां, साउथ की एक्ट्रेस और उनके बचपन की तस्वीरों के बारे मे ज़िक्र हो रहा है। जिसे इंटरनेट में अन्य फिल्म सेलेब्रिटियों की तरह कम साझा किया जाता है। फिर दिखाते हैं साउथ एक्ट्रेस की बचपन की तसवीरें जो बहुत ही क्यूट हैं।

साउथ एक्ट्रेस की बचपन की तसवीरें –

1  अनुष्का शेट्टी

तेलुगु और तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी जिन्हें साउथ में टॉप एक्ट्रेस में गिना जाता है वह साउथ की लिंगा, द रियल डॉन फिल्म में काम कर चुकी है। फिर क्या आप अनुष्का की बचपन की यह तस्वीर देखना पसंद नहीं करेंगे!

साउथ एक्ट्रेस की बचपन की तसवीरें

2  तृषा कृष्णन

तृषा के नाम से साउथ अभिनेत्री के रूप मे काम कर रही तृषा कृष्णन, भारतीय फिल्म में बड़ा नाम है। क्योंकि यह साउथ के अलावा, अक्षय कुमार के साथ फिल्म खट्टा मीठा फिल्म भी कर चुकी है। साथ ही इन्होंने फाल्गुनी पाठक के साथ म्यूजिक एलबम भी किया है। हालांकि इन फिल्मों में काम करने बावजूद उनके फैन्स ने तृषा की बचपन की तस्वीरे नहीं देखी होगी।

साउथ एक्ट्रेस की बचपन की तसवीरें

3  हंसिका मोटवानी

चाइल्ड आर्टिस्ट से टेलीविजन में काम कर चुकी हंसिका मोटवानी, अब साउथ इंडस्ट्री में बड़ा नाम हो गयी है। उन्होंने कम उम्र में साउथ में अच्छा व बुरा दोनों रूप में नाम कमा लिया है। मगर उन सभी बातों के अलावा, आज भी हंसिका की यह बचपन की तस्वीर भुलायी नहीं जा सकती।

साउथ एक्ट्रेस की बचपन की तसवीरें

4  तापसी पन्नू

फिल्म पिंक से बॉलीवुड में दमदार अभिनय करने वाली यह एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं। यह तमिल, तेलुगु, मलयालम फिल्मों में बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकी है। तो फिर यहां, बेस्ट एक्ट्रेस की बचपन की बेस्ट तस्वीर देखिए ।

5  इलियाना डि ‘ क्रूज

यह बॉलीवुड में जाना पहचाना नाम है मगर इलियाना मुख्य रूप से साउथ की एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साउथ फिल्म देवदासु से अपनी फिल्म करियर शुरूआत किया था। हालांकि बचपन की यादों को समाए इलियाना की यह तस्वीर से बहुत कम लोग ही रू-बरू हैं।

साउथ एक्ट्रेस की बचपन की तसवीरें

ये है साउथ एक्ट्रेस की बचपन की तसवीरें – इस तरह आप साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की बचपन की प्यारी-प्यारी यादों को उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं।