ENG | HINDI

बिग बॉस के बाद कलर्स पर फिर साथ दिखेंगे मनु और मनवीर

मनु और मनवीर
Bigg boss सीजन 10 के विजेता मनवीर और बिग बॉस सीजन 10 के ही कंटेस्टेंट मनु पंजाबी की दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी.
दोनों बेहद ही खुशमिजाज और दोस्ताना स्वभाव के व्यक्ति हैं. इसलिये इन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया.
Bigg Boss सीजन 10 खत्म होते ही सभी कंटेस्टेंट को तरह – तरह के ऑफर मिलने शुरू हो गए. मोनालिसा को फिल्म में काम मिला तो वहीं मनु और मनवीर को भी कलर्स टीवी पर एक साथ, एक हीं शो में काम मिल गया.
मनु और मनवीर दोनों कलर्स टीवी के एक शो का हिस्सा बनने वाले हैं. दरअसल बिग बॉस सीजन 10 के बाद इन दोनों ने एक नया शो साइन किया है. रिपोर्ट्स की माने तो ये जोड़ी कलर्स चैनल के आने वाले शो ‘छोटे मियां धाकड़ चैप्टर 4’ में नजर आने वाले हैं.
कैसा होगा यह शो
‘छोटे मियां धाकड़ चेप्टर 4’ में 4 से 14 साल तक के बच्चे आएंगे और लोगों को हसाएंगे. दर्शकों के लिए एक और खुशखबरी ये है कि सबकी चहेती भारती सिंह शो को होस्ट करने जा रही है.
शायद आपको याद हो कि बिग बॉस शो के दौरान सलमान खान ने इस शो के बारे में बताया भी था.
गौरतलब है कि मनु और मनवीर ने आम आदमी की हैसियत से कंटेस्टेंट बन कर बिग बॉस सीजन 10 में पार्टिसिपेट किया था और उनमें से एक ने Bigg Boss 10 का टाइटल जीत लिया.
इन दोनों की दोस्ती ने लोगों के सामने एक नई मिसाल कायम की. शो के दौरान इनकी दोस्ती बखूबी नजर आई. मनु और मनवीर एक – दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते नजर आते रहे. शो के अंत तक दोनों शो का हिस्सा बने रहे. अब देखने वाली बात होगी कि इनकी ये दोस्ती कब तक यूं ही बरकरार रहती है.
हम तो यही दुआ करेंगे कि उनकी दोस्ती यूं ही चलती रहे और लोगों को अपना दीवाना बनाती रहे.

Don't Miss! random posts ..