ENG | HINDI

सालों तक काम करने के बाद भी ये हैं बॉलीवुड के सबसे सस्ते एक्टोर्स

बॉलीवुड के सबसे सस्ते एक्टोर्स

बॉलीवुड के सबसे सस्ते एक्टोर्स – बॉलीवुड में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के अलावा बिग बी यानि अमिताभ बच्‍चन का सिक्‍का चलता है। फिल्‍मी दुनिया में इन एक्‍टर्स को कोई नहीं हिला सकता है। इनके बाद नाम आता है रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का। ये सभी एक्‍टर्स एक फिल्‍म के लिए करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं। इनकी फीस 7 से 10 करोड़ रुपए तक होती है।

वहीं बॉलीवुड में कुछ एक्‍टर्स ऐसे भी हैं जो काफी कम फीस लेते हैं और इस वजह से इन्‍हें बॉलीवुड के सबसे सस्ते एक्टोर्स में गिना जाता है। तो चलिए जानते हैं इन सस्‍ते एक्‍टर्स के बारे में  -:

बॉलीवुड के सबसे सस्ते एक्टोर्स –

१ – अक्षय खन्‍ना

इंडस्‍ट्री में काम करते हुए अक्षय खन्‍ना को सालों हो गए हैं। अपने फिल्‍मी करियर में अक्षय ने कई अलग-अलग तरह के रोल निभाए हैं। अक्षय खन्‍ना एक फिल्‍म के 2 से 3 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

बॉलीवुड के सबसे सस्ते एक्टोर्स

२ – अभिषेक बच्‍चन

भले ही अभिषेक के पिता अमिताभ बच्‍चन और पत्‍नी सुपरस्‍टार हों लेकिन अभिषेक का फिल्‍मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। अभिषेक बच्‍चन एक फिल्‍म करने के 2 से 2.25 करोड़ रुपए लेते हैं। वो ऐश और बिग बी से कम फीस लेते हैं।

बॉलीवुड के सबसे सस्ते एक्टोर्स

३ – संजय दत्त

संजू बाबा ने अपने हर एक रोल को कुछ अलग ही रंग दिया है। फिलहाल संजय दत्त एक फिल्‍म के 3 से 5 करोड़ रुपए लेते हैं।

बॉलीवुड के सबसे सस्ते एक्टोर्स

४ – तुषार कपूर

पुराने ज़माने के सुपरस्‍टार रहे जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर का फिल्‍मी करियर फ्लॉप से कम नहीं है। उन्‍होंने अपने करियर में हिट से ज्‍यादा फ्लॉप फिल्‍में दी हैं। उनके साथ डेब्‍यू करने वाली एक्‍ट्रेस करीना कपूर आज टॉप एक्‍ट्रेसेस में गिनी जाती हैं जबकि तुषार आज भी फ्लॉप ही हैं। तुषार एक फिल्‍म के लिए 2 से 3 करोड़ रुपए लेते हैं।

बॉलीवुड के सबसे सस्ते एक्टोर्स

ये है बॉलीवुड के सबसे सस्ते एक्टोर्स  –  ऐसा नहीं है कि ये एक्‍टर्स इंडस्‍ट्री में नए हैं या इन्‍होंने दो-चार फिल्‍में ही की हैं। ये सभी एक्‍टर्स सालों से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं।