ENG | HINDI

बिना अंडरगारमेंट्स पहने ही इवेंट पर आ गई ये एक्ट्रेेस

बिना अंडरगारमेंट्स – कई बार पब्लिसिटी पाने के लिए अभिनेत्रियां अंगप्रदर्शन करने से भी नहीं चूकती हैं।

फैशन में रहने के चक्‍कर में कई बार एक्‍ट्रेसेस ऊप्‍स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

ऐसा ही कुछ हॉलीवुड की एक्‍ट्रेस शेर्लोट डावसन के साथ हुआ। हाल ही में शेर्लोट एक इवेंट पर थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनकर पहुंची थी। इस ड्रेस में शेर्लोट काफी हॉट लग रही थीं लेकिन कई बार उन्‍होंने अपनी ड्रेस को ऐसे ऊपर उठाया कि उनका प्राइवेट पार्ट तक दिख गया।

शेर्लोट की ये ड्रेस इतनी ज्‍यादा रीविलिंग थी कि अगर वो ड्रेस ना भी पहनती तो कोई फर्क नहीं पड़ता। शेर्लोट की ये ड्रेस काफी शर्मनाक थी। ये अभिनेत्री किसी ऊप्‍स मोमेंट का शिकार नहीं हुई बल्कि उन्‍होंने खुद जानबूझकर पब्लिसिटी के लिए अपना ड्रेस ऊपर उठाया था।

शेर्लाट की इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कि उन्‍होंने जानबूझकर बिना अंडरगारमेंट्स आयी थी  और वो जानबूझकर अपना शरीर कैमरे में दिखा रही थीं।

वहीं शेर्लोट की एक और तस्‍वीर भी खूब वायरल हो रही है जिसमें वो इनरवियर में डबल वार्डरोब मालफंक्‍शनिंग का शिकार हो रही हैं। दरअसल, शेर्लोट ऐसी तस्‍वीरें खिंचवाने के लिए हमेशा ही उत्‍साहित रहती हैं। ऑस्‍ट्रेलियन टीवी पर्सनैलिटी के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है।

बॉलीवुड में भी ऐसी कई एक्‍ट्रेसेस हैं जो पब्‍लिसिटी पाने के लिए ऐसे काम किया करती हैं। राखी सावंत से लेकर सनी लियोनी तक का नाम इस लिस्‍ट में आता है जो अंगप्रदर्शन करने से पीछे नहीं हटती हैं।

इनकी बात छोड़ दी जाए तो कई बार टॉप एक्‍ट्रेसेस भी ऊप्‍स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। लेकिन ये कह पाना मुश्किल है कि इन टॉप एक्‍ट्रेसेस का ये पब्लिसिटी स्‍टंट है या फिर सच में वो ऊप्‍स मोमेंट का शिकार हो गईं थीं। कई अखबारों और मैगजीन में एक्‍ट्रेसेस की ऐसी तस्‍वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

Don't Miss! random posts ..