ENG | HINDI

समय के साथ कुछ इस तरह बदलता गया पीएम नरेंद्र मोदी का हेयर स्टाइल

नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल

नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल – आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न सिर्फ अपने देशवासियों बल्कि विश्वभर के सभी देशवासियों के दिलों पर राज करते हैं उन्होंने अपने अनोखे अंदाज के बदौलत नाम और शोहरत कमाई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुरुआत से हीं भारत की प्रगति के मार्ग को प्रशस्त करते नजर आए हैं. आज तक उनके जैसा प्रधानमंत्री देश को नहीं मिला था.

आज हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल के बारे में चर्चा करेंगे कि किस तरह दिन-ब-दिन उनका हेयर स्टाइल उनके रुतबे के साथ बदलता चला गया.

नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल –

नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल

3 मार्च 2016 को जब नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में भाषण दिया, तो शिवसेना ने उनके उस भाषण को ऐतिहासिक बताया था. प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के वार पर सदन में आक्रामक रूप से जमकर पलटवार किया. लेकिन खास बात ये थी कि सदन में जहां लोगों के जहन में पीएम का भाषण रहा. वहीं लोगों की नजरें उनके नए हेयरस्टाइल पर भी गड़ी रहीं.

नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अच्छे वक्ता होने के साथ-साथ बेहद अच्छे प्रस्तोता भी हैं. तभी तो दुनिया भर के लोग उनके प्रेजेंटेशन के मुरीद हैं. प्रधानमंत्री अपने पहनावे को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. और इसी कड़ी में उनका हेयर स्टाइल भी काफी सुर्खियों में रहा है. जो वक्त के साथ बदलता रहता है.

नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल

उनके पुरानी तस्वीरों को अगर आप देखेंगे तो साफ तौर पर दिखता है कि वह शुरुआत से ही अपनी दाढ़ी – मूछों को लेकर वो काफी सजग रहे हैं.

नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल

बात चाहे गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में हो. या फिर भारत देश के प्रधानमंत्री के तौर पर. मोदी का अंदाज लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है. लोग उनके हर अंदाज के दीवाने हैं.

नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल

ये तस्वीर लोकसभा चुनाव के कुछ दिनों पहले की है. सलमान खान के साथ नरेंद्र मोदी पतंगबाजी करते दिखे. यहां भी नरेंद्र मोदी का ड्रेसिंग सेंस और हेयर स्टाइल अपने आप में बेहद जुदा दिखे.

नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल

नरेंद्र मोदी के चाहने वालों को लगता है कि उनका हेयर स्टाइल उनके सफेद बालों के कारण खूबसूरत लगता है. जबकी हेयर स्टाइलिस्ट का मानना है कि सफेद दाढ़ी के साथ सफेद बालों का कॉन्बिनेशन बेहद हीं डैशिंग लुक देता है.

नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल

थोड़ा पीछे मुड़कर देखें तो समझ में आता है कि, प्रधानमंत्री आगे की ओर घने बाल रखने के भी शौकीन रहे हैं.

नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल

ये तस्वीर लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले आम सभा की है. दूसरे दिनों के मुकाबले हल्के बढ़े हुए बालों का ये नया हेयर स्टाइल भी प्रधानमंत्री पर काफी जंच रहा है.

ये है नरेंद्र मोदी की हेयर स्टाइल जो वक़्त के साथ बदलती रही – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने चाहने वालों के आइकॉन बन गए हैं. उनका हर कदम देश की प्रगति के लिए उठता दिखता है. असाधारण व्यक्तित्व के मालिक नरेंद्र मोदी में समय के साथ खुद को बदलने की गजब की क्षमता है. जो उन्हें बेहद खास बनाता है.