ENG | HINDI

चेन स्मोकर हैं टीवी की ये संस्कारी बहुएँ !

चेन स्मोकर

चेन स्मोकर बहुएँ – छोटे परदे पर संस्कारी बहुओं को किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां रियल लाइफ में न सिर्फ बोल्ड व बिंदास है, बल्कि कई तो नशे की भी शिकार हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि सीरियल में हमेशा अछ्ची बहू बनने वाली ये अभिनेत्रियां धड़ल्ले से सिगरेट का धुआं उड़ाती हैं. चलिए आज आपको बताते हैं कुछ चेन स्मोकर बहुओं के बारे में

श्वेता बासु

टीवी सीरियल चन्द्रगुप्त मौर्य में चन्द्रगुप्त की पत्नी का किरदार निभाने वाली श्वेता को सिगरेट की इतनी बुरी लत है कि श्वेता कुछ घंटे भी सिगरेट के बिना नहीं रह सकती हैं.

चेन स्मोकर

सुमोना चक्रवर्ती

कपलि शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ और गर्लफ्रेंड सुमोना को भी सिगरेट की बुरी लत है. दिखने में बेहद सीधी-सादी लगने वाली सुमोना को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो चेन स्मोकर हैं. खबरों के मुताबिक अक्सर सेट पर उन्हें स्मोक करते देखा जा चुका है. सुमोना के पर्स में सिगरेट का पैकेट हमेशा रहता है.

चेन स्मोकर

सारा खान

स्टार प्लस के सीरियल ‘बिदाई’ में साधना का किरदार निभाकर दर्शकों की चहेती बनी टीवी एक्ट्रेस सारा खान का टीवी इंडस्ट्री से पुराना नाता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सारा को नशे की बुरी लत है. पहले सारा एक दिन में एक या दो सिगरेट पीती थी, लेकिन अब उनकी सिगरेट पीने की आदत बढ़ती जा रही है.

चेन स्मोकर

करिश्मा तन्ना

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. छोटे पर्दे की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को भी सिगरेट पीने की बुरी आदत है. उनके हैंडबैग में हमेशा सिगरेट का पैकेट होता है.

चेन स्मोकर

परदे पर संस्कारी और सुंदर बहुओं को देखकर हर कोई चाहता है कि उसके घर में भी ऐसी ही बहू आए, मगर जब इन बहुओं का चेन स्मोकर वाला असली चेहरा सामने आएगा, तो यकीनन कोई ऐसी बहू की चाहत नहीं रखेगा.

Don't Miss! random posts ..