ENG | HINDI

एक सीरियल से फेमस हो गया था ये एक्टर अब पा‌किस्तान में ये काम कर कमा रहा पैसे

सीजेन खान

सीजेन खान – धारावाहिक कसौटी जिंदगी स्‍टार प्‍लस का मशहूर सीरियल तो आपको याद ही होगा।

इस सीरियल के मूख्‍य कलाकर की भूमिका में श्‍वेता तिवारी और सीजेन खान थे। श्‍वेता तिवारी ने तो इस सीरियल के बाद भी बहुत नाम और शोहरत कमाई है। लेकिन सीजेन इसके बाद न छोटे परदे पर दिखे न कोई फिल्‍म में नजर आए वें कहां गायब हो गए किसी को नही पता।

सीजेन ने अपने करियर कि शुरूरात ही एकता कपूर के सीरियल से की थी जिसमें उन्‍होनें अनुराग बासु की अहम भूमिका निभाई थी। इस नाटक से उनको बहुत फेम मिला था लोगो ने इनकी एैक्टिग को इतना सराहा था कि उनकी पहचान ही अनुराग नाम से होने लगी थी। वहीं उनकी को स्‍टार श्‍वेता तिवारी को प्ररेणा के नाम से शोहरत मिली। कुछ खास वजह से फिर सीजेन खान सूखियों में आ रहे हैं।

हम आपको बता दे की मश्‍हूर रिएलिटी शो बिग बॉस 11 के लिए अप्रोच किया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि सीजेन कंटेस्‍टेंट की तरह नजर आएगें और आप सभी को एटेरटेंन करेगें। हर बार कि तरह कुछ नए दिलचस्‍प कैरंक्‍टर नजर आएंगे। जिनमें एक सीजेन भी हो सकते है।

सीजेन का मानना था कि वह अपनी उम्र से ज्‍यादा उम्र वाले व्‍यक्ति का रोल निभाएगें तो इससे उनकी इमेंज खराब होगी इसलिए उन्‍होनें शो छोड़ दिया था। इसके बाद वें अंजानी सी और गंगा जैसं हिट सीरियल में नजर आए।

सीजेन खान ज्‍लद ही पाकिस्‍तान लौट गए क्‍योंकि न तो टीवी में न ही बॉलीवुड में ज्‍यादा काम मिला। पाकिस्‍तान जाकर उन्‍होनें सीरियल में काम किया और बहुत शोहरत बटोरी। एक इंटरव्‍यू के दौरान सीजेन खान के बताया था कि मेरे सीरियल कि ज्‍यादातर शूटिंग दुबई में होती है। इसलिए मैं वही बिजी होता हॅू।