ENG | HINDI

इन सबकी पत्नियाँ उम्र में इनसे बड़ी है!

अपने से बड़ी उम्र की पत्नियाँ

भारत में शादी के लिए अपनी उम्र से थोड़ी कम उम्र की लड़की का ही चुनाव किया जाता है.

और ये रिवाज़ लगभग हर समाज में है, लेकिन हम आपको आज कुछ ऐसे प्रसिद्ध लोगो के बारे में बताएँगे जिनकी  पत्नियाँ उनसे उम्र में बड़ी है.

तो आइये जानते हैं कौन हैं ये बड़ी हस्तियाँ

सचिनअंजलि

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि के बीच 5 साल का उम्र में अन्तर है. अंजलि पेशे से डॉक्टर है और दोनों की लव स्टोरी एयरपोर्ट से शुरू हुई. अभी इन दोनों के २ बच्चे है.

sachin-anjali

फरहा खानशिरीष कुंदरा

कोरियोग्राफर फरहा खान अपने पति शिरीष कुंदरा से 8 साल बड़ी है. शिरीष पेशे से लेखक और फ़िल्म निर्देशक है. इनकी दोनों की लव स्टोरी फ़िल्म के शूटिंग से शुरू हुई और इन दोनों के अभी 3 बच्चे हैं.

farah-shirish

अभिषेक – ऐश्वर्या

दोनों बॉलीवुड के सितारों में 3 साल का उम्र में अंतर है.  ऐश्वर्या अभिषेक से 3 साल बड़ी है. इनका प्रेम भी फ़िल्म शूटिंग से शुरू हुआ और आज इन दोनों की एक बेटी है.

Ashwarya-Rai-Abhishek-Bachan

परमीत अर्चना

निर्देशक कलाकार परमीत और अर्चना दोनों की उम्र में भी अंतर है. अर्चना पुरानसिंह अपने पति से दो साल बड़ी है. इनकी दोनों का भी प्रेम विवाह हुआ है. इन दोनों के दो लड़के है .

archana-parmeet

ये कामयाब सितारे है, जिनकी जीवन संगनी उनसे उम्र में बड़ी  है. इन सबकी जोड़ी आज भी ख़ुशी खुशी एक दुसरे के साथ जीवन जी रहे हैं.

सच देखे तो जीवन में शादी के वक़्त आजकल उम्र का फांसला नहीं देखा जाता. सिर्फ यही देखा जाता है की दोनों के बीच प्रेम कितना है और मनमेल कितना है!

Don't Miss! random posts ..