ENG | HINDI

बॉलीवुड के इन सेलेब्रिटीज़ के पास है अपने खुद के प्राइवेट जेट !

सेलेब्रिटीज़ जिसके पास है प्राइवेट जेट

सेलेब्रिटीज़ जिसके पास है प्राइवेट जेट – किसी भी अमीर इंसान के पास प्राइवेट जेट का होना उसकी लक्ज़री लाइफ के बारे में बताता है।

खैर वैसे तो इंडिया में काफी लोगों के पास अपने खुद के प्राइवेट जेट है। लेकिन अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है, जी हाँ पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी अब प्राइवेट जेट से घूमते हुए नज़र आयेंगे।

अभी हाल ही में दिलजीत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे एक जेट के साथ दिखाई दे रहे है। खबरें है कि उन्होंने अब प्राइवेट जेट खरीद लिया है और अब वे उसी से घूमते हुए नजर आयेंगे। आपको बता दें कि उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है, साथ ही उन्होंने तस्वीरें और विडियों भी पोस्ट किया है जिसमें वे जेट में दिखाई दे रहे है।

दिलजीत पंजाबी फिल्मों के सुपर स्टार कहे जाते है उनकी जबरस्त एक्टिंग और सिंगिंग की बदौलत दिलजीत ने बॉलीवुड के लोगों के भी दिल जीत लिए है। पिछले साल आई उड़ता पंजाब से उन्होंने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। इस साल उनकी दूसरी फिल्म अनुष्का शर्मा के साथ फिल्लौरी आई थी।

आपको बता दें कि दिलजीत से पहले ये सेलिब्रिटीज़ खरीद चुके है अपना प्राइवेट जेट

सेलेब्रिटीज़ जिसके पास है प्राइवेट जेट –

1.  शाहरुख़ खान-

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान कभी दिल्ली से मुंबई ट्रेन में सवार होकर आये थे, लेकिन आज ये अपने खुद के प्राइवेट जेट के मालिक है।

सेलेब्रिटीज़ जिसके पास है प्राइवेट जेट

2.  सलमान खान-

बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार सुपरस्टार सलमान खान के पास भी प्राइवेट जेट और हेलीकाप्टर है।

सेलेब्रिटीज़ जिसके पास है प्राइवेट जेट

3.  ऋतिक रोशन-

सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी किसी से कम नहीं है उनके पास भी अपना प्राइवेट जेट है।

सेलेब्रिटीज़ जिसके पास है प्राइवेट जेट

4.  अमिताभ बच्चन-

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी कहीं जाते है तो अपने प्राइवेट जेट से ही सफ़र करते है।

सेलेब्रिटीज़ जिसके पास है प्राइवेट जेट

ये है वो सेलेब्रिटीज़ जिसके पास है प्राइवेट जेट – ये है हमारे देश के सेलेब्रिटिज़ की लक्जरी लाईफ इनके पास महंगी गाड़ियाँ और बाईक्स ही नही बल्कि प्राइवेट जेट भी है।