ENG | HINDI

बॉलीवुड के वो अभिनेता जिन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली दूसरी शादी !

पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली दूसरी शादी

बॉलीवुड में शादी लव, सेक्स और धोखे जैसी है।

बी टाउन में लोग कब रिलेशनशिप में आते हैं और कब अलग हो जाते हैं, यह फिल्म की तरह है जो शुरु होने के बाद जल्द ही खत्म भी हो जाती है।

वहीं यहां आमिर खान-किरण राव, अभिषेक-एश्वर्या जैसे भी हैं जो शादी भी करते हैं और लम्बे समय तक रिश्ता अच्छा निभाते भी हैं।

इस बॉलीवुड में कई ऐसे भी आशिक हुए हैं जिन्होंने एक पत्नी के होने बाद भी किसी अभिनेत्री पर दिल आने पर उससे बिना किसी परवाह के शादी तक कर लिया।

हम ऐसे ही अभिनेताओं के बारें में बता रहे हैं जिन्हों ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली दूसरी शादी ।

पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली दूसरी शादी –

धर्मेंद्र-

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी के बारे में कौन नहीं जानता। फिल्म तुम हंसीन और मैं जवां के सेट पर मिलने के बाद ही धर्मेंद्र को हेमा से इतना प्यार हो गया कि उन्होंने यह भी नहीं सोचा की उनकी पहली पत्नी भी है। बहुत लोग जानते हैं ही हेमा उनकी दूसरी बीवी है लेकिन यह बहुत कम लोग जानते हैं कि धर्मेंद्र ने बिना अपनी पहली पत्नी प्रकाश को तलाक दिए ही हेमा से शादी कर लिया था।

पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली दूसरी शादी

सलीम खान-

सलीम खान बॉलीवुड में अभिनय के लिए तो प्रसिद्ध हैं उससे भी ज्यादा प्रसिद्धि उन्हें स्क्रिप्ट राईटर के रुप में मिली है। उन्हें अपने टैलेंट के साथ-साथ बॉलीवुड में बड़ा परिवार होने के कारण भी जाना जाता है। उनके बेटे सलमान,  सोहेल और अरबाज को कौन नहीं जानता। सलीम खान की पहली बीवी सलमा है जिसे वह शादी से पांच साल पहले से ही डेटिंग कर रहे थे लेकिन बाद में हेलेन से मिलने के बाद हेलेन के दिवाने हो गए। फिर क्या था हेलेन से भी शादी कर लिया। इन्होंने तब भी सलमा को तलाक नहीं दिया था।

पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली दूसरी शादी

संजय खान-

संजय खान और जीनत अमान का प्यार बॉलीवुड में बहुत लम्बा चलने वाला गॉसिप रहा है। संजन खान शादीशुदा होने के बाद भी फिल्म अब्दुल्लाह के सेट पर जीनत अमान से मिलने के बाद उनके दिवाने हो गए। मीडिया में यहां तक खबर आई की संजय और जीनत से शादी कर ली है। लेकिन संजय खान की पत्नी जरीन खान ने जब उनपर आरोप लगाया और धमकी दी तो जीनत पीछे हट गई।

पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली दूसरी शादी

ये है वो अभिनेता जिन्हों ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही कर ली दूसरी शादी – बॉलीवुड में यह बहुत आम है कि अभिनेता अभिनेत्री कहीं मिले और एक दूसरे के साथ डेटिंग करने लगे। अब तो ज्यादातर फिल्म करने के बाद उस फिल्म के कलाकारों को डेंटिंग करते देखा जाता है लेकिन अब के अभिनेताओं में धर्मेंद्र, संजय और सलीम जैसा जुनून नहीं है कि वो पहली पत्नी होते हुए दुसरी शादी कर ले।

Don't Miss! random posts ..