ENG | HINDI

इन सिलेब्रिटीज़ ने 5 हजार तक महिलाओं से बनाए संबंध !

महिलाओं से संबंध

महिलाओं से संबंध – दुनिया के ये मशहूर सितारे, किसी ने 1,000 तो किसी ने 5,000 महिलाओं से बनाए संबंध

मशहूर फिल्म सितारे, राजनेता और खिलाडियों के शौक काफी रंगीन मिज़ाजी होते जा रहे हैं। कोई पब में पार्टी करता है तो कुछ नेताओं की वीडियो क्‍लिप्‍स लीक होती नज़र आ रही हैं।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही लोगो के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हों  ने खुद इस बात को माना है कि उन्‍होंने 1000 से ज्यादा लोगों के साथ सेक्स किया है।

हजारों महिलाओं से संबंध बनानेवाले लोग –

1 – रसेल ब्रेंड

42 साल के रसेल ब्रेंड हॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन, एक्टर और रेडियो होस्ट हैं। इनके कई लड़कियों से रिश्‍ते रहे ओैर उन्हों ने कई शादियां भी की। उन्‍होंने खुद बताया कि वह एक हज़ार लड़कियों के साथ संबंध बना चुके हैं।

2 – सिमेन कॉवेल

अमेरिकन आइडल के होस्ट सिमेन कॉवेल भी अपने सेक्सव्यवहार को लेकर चर्चित हैं। 20 सालों से वे हर हफ्ते में दो नई लड़कियों के साथ संबंध बना रहे हैं। दो हज़ार से ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध बनाने की बात उन्‍होंने खुद कही थी।

3 – जैक निकलसन

हॉलीवुड स्टार जैक निकसन के इश्कबाजी के चर्चे भी बहुत मशहूर रहे हैं। उन्होंने हर उम्र की  औरत के साथ संबंध बनाए। यहां तक कि मां और बेटी दोनों के साथ भी उनके रिश्‍ते रह चुके हैं। 


4 – ह्यूग हेफनर

प्लेबॉय की छवि के लिए मशहूर रहे ह्यूग हेफनर एक समय में अमेरिका में महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय रहे थे। लोगों का कहना है कि वे 1500 से भी  ज्यादा महिलाओं के साथ रात गुज़ार चुके हैं।



5 – मिक जैगर

अपने जमाने में रॉक स्टार रह चुके 72 साल के मिक जैगर कई महिलाओं से संबंध के लिए मशहूर रहे हैं। इसमें एंजेलीना जोली का नाम भी शामिल है। जैगर के 4000 से ज्यादा महिलाओं से संबंध बनाने की बात कही जाती है।

6 – जेने सिमंस

जेने सिमंस दुनिया के सबसे लोकप्रिय रॉक बैंड किस का हिस्सा रहे हैं। जेने सिमंस हर वक़्त औरतों से  घिरे रहने के लिए जाने जाते थे। उनके संबंध करीब 5000 महिलाओं के साथ होने की बात कही जाती है।

7 – शार्ली शान

फिल्म और टीवी दोनों पर नाम कमाने वाले शार्ली शान ने पांच हज़ार महिलाओं के साथ संबंध बनाने की बात स्वीकारी है। इन लड़कियों में कई जानीमानी हस्तियों का भी नाम है।

इस तरह ये हॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ अपनी सेक्‍स लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहे हैं और सबसे खास बात ये है कि इन्‍होंने खुद इस बात को स्‍वीकार भी किया है।

Don't Miss! random posts ..