ENG | HINDI

बिना ब्रा के घुमने वाली ये हसीनाएं आपके दिल की धड़कने बढ़ा देंगी!

बिना ब्रा के घुमने वाली

ब्रा कौन लड़की नहीं पहनती… ?

आप कहेंगे ये कैसा बेतुका सवाल है एक उम्र के बाद तो लगभग हर लड़की ब्रा पहनती है. आजकल तो शरीर की बनावट से लेकर कपड़े  के हिसाब से पहनने वाली ब्रा भी आती है.

Megan-Fox_no_bra

 

 

कुछ लड़कियां तो बाकयदा तरह तरह की ब्रा का संग्रह भी करती है. आखिर बेडरूम में अपने साथी को रिझाने और तरसाने के लिए कुछ दिखाना और कुछ छुपाना पड़ता है ना और ये काम ब्रा से बेहतर कौन कर सकता है.

कुछ हसीनाएं ऐसी भी होती है जो ब्रा का नाम सुनकर ही चिढ जाती है.

इन्हें ब्रा पहनना बिलकुल भी पसंद नहीं . बिना ब्रा के घुमने वाली ये हसीनाएं पब्लिक प्लेस में या किसी समारोह में भी पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नज़र आती है.

आज हम आपको ऐसी ही कुछ हसीनाओं से मिलवाते है जिनमें से कुछ को कुदरत ने और कुछ को डॉक्टर ने ऐसा सुघड़ बनाया है कि उन्हें अपने उन्नत स्तनों को सँभालने के लिए ब्रा की ज़रूरत नहीं पड़ती.

Heidi Klum

heidi-klum-no-bra

ये दुनिया की सबसे प्रसिद्द सुपर मॉडल में से एक है. इनकी सुन्दरता और सुघड़ शरीर देखकर कोई भी दीवाना हो जाता है. बड़े से बड़े समारोह में Heidi जब शिरकत करती है तो सबकी नज़रें उनपर ही टिक जाती है.दुनिया का शायद ही कोई डिज़ाइनर होगा जिसके बनाये कपडे इन्होने नहीं पहने. 

मॉडलिंग, अभिनय, सुन्दरता के अलावा Heidi सार्वजनिक स्थानों पर अक्सर बिना ब्रा के घुमने वाली मॉडल के रूप में प्रसिद्द है. कभी कभी परिधान की मज़बूरी के कारण तो कभी ब्रा पहनना पसंद ना होने के कारण Heidi बिना ब्रा के ही रहती है.

Kylie Jenner

kylie_no_bra

आज के समय में यदि kylie को दुनिया की सबसे मशहूर किशोर लड़की कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा.  अभी अभी 18 साल की हुई इस हसीना के जलवे इन्टरनेट पर छाए हुए है. Kylie, कार्दिशन परिवार की सबसे छोटी सदस्य है लेकिन छोटी होने के बाद भी ये किसी मायने में अपनी बहनों से कम नहीं.

पार्टी, ऐय्याशी और बदन उघाडू कपड़ों के मामले में तो लगता है कि Kylie कुछ ही दिनों में अपनी बहनों को भी पीछे छोड़ देगी. इनको भी ब्रा पसंद नहीं. ना जाने कितनी ही बार इन्हें सार्वजानिक स्थानों पर बिना ब्रा के देखा गया है.

Kim Kardashian

kim_kardashian_no_bra

कम कपडे या ब्रा ना पहनने की बात आये और उसमे Kim Kardashian का नाम ना हो ऐसा तो असम्भव है. जहाँ इनकी सबसे छोटी बहन ने अभी अभी इन्टरनेट पर अपना जलवा बिखेरना शुरू किया है, वही kim तो आज के समय में इन्टरनेट की रानी है.

अदन दिखाऊ कपड़े, सेक्स टेप, नग्न फोटोशूट ऐसा शायद ही कुछ हो जो इन्होने नहीं किया हो. KIM के चाहने वाले इनके तराशे हुए शरीर के दीवाने है और Kim भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करती.

बहुत से मौकों पर इनको बिना ब्रा के कपडे पहने देखा गया है. कभी कभी तो इस वजह से kim के शरीर का ज़रूरत से ज्यादा हिस्सा लोगों को दिख जाता है.

Rihanna

rihana_no_bra

संगीत की दुनिया में आज Rihanna का नाम सबसे ऊपर है. एक के बाद सुपरहिट गाने देने वाली Rihanna की ख़ूबसूरती के सब कायल है. बात जब कपड़ों की आती है तो भी पॉप की इस मल्लिका के सामने कोई नहीं ठहरता.

ब्रा नहीं पहनने वाले सितारों में Rihanna का नाम सबसे ऊपर है. इन्हें ब्रा पहने शायद ही किसी ने देखा होगा. चाहे म्यूजिक विडियो हो या कोई समारोह Rihanna हमेशा बिना ब्रा के ही दिखाई देती है.

ब्रा नहीं पहनने के कारण कई बार इन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ा है जब इनकी ड्रेस बदन के खास हिस्सों को छुपाने में नाकामयाब रही थी. लेकिन इन सब बातों से Rihanna को कोई फर्क नहीं पड़ता.

ये थी बिना ब्रा के घुमने वाली दुनिया की सबसे प्रसिद्द हसीनाएं . ये इनका आत्मविश्वास ही है जो इन्हें लगता है कि इनका शरीर जैसा है वैसा ही लोगों को दिखना चाहिए तरह तरह की ब्रा से ये झूठा आकर्षण नहीं पैदा करना चाहती.