ENG | HINDI

बॉलीवुड के ये 7 सितारे जिन्होंने कभी भी रियल लाइफ में नहीं किया शराब का सेवन!

सितारे जो शराब नहीं पीते

बॉलीवुड का नाम आते ही हमारे ज़ेहन में आता है, चमक-धमक, खूब सारा पैसा, लेट नाईट पार्टीज के साथ तमाम तरह की अयाशियाँ, जहाँ हर तरह का नशा परोसा जाता है।

साथ ही हम लोग भी यही सोचते है कि फिल्म इंडस्ट्री के सभी सितारें एल्कोहल के साथ तमाम तरह का नशा करते है।

लेकिन ये सुनकर आप हैरान रह जायेंगे कि बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे भी है जिन्होंने आज तक एल्कोहल को छुआ तक नहीं है। जी हाँ ऐसे भी कुछ सितारे है जो हर तरह के नशे से कोसों दूर रहते है शायद यही उनकी सफलता और जबरदस्त फिटनेस का राज भी है।

तो आज हम मिलवायेंगे वो सितारे जो शराब नहीं पीते – जो एल्कोहल का सेवन तो दूर बल्कि उस गली से भी नहीं गुजरते है जहाँ पर एल्कोहल बेचा जाता है।

तो ये है वो सितारे जो शराब नहीं पीते –

1 – अक्षय कुमार-

अक्षय कुमार के बारे में कहा जाता है कि वे बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर है। अक्षय एल्कोहल का सेवन कभी नहीं करते है, शायद यही उनकी सफलता और फिटनेस का राज भी है।

सितारे जो शराब नहीं पीते

2 – अमिताभ बच्चन-

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन लगभग 50 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है, और उन्होंने अपने कैरियर में ऐसी कई फिल्मे की है जिसमें उन्होंने शराबी का रोल किया है। लेकिन हम आपको बता दें कि बिग-बी ने आज तक शराब को छुआ तक भी नहीं है।

सितारे जो शराब नहीं पीते

3 – जॉन अब्राहम-

अपनी बेहतरीन बॉडी और सेक्सी चेहरे से लोगो के दिलों पर राज करने वाले जॉन स्मोकिंग और एल्कोहल का सेवन नहीं करते है। साथ ही उनका कहना है कि वे कभी भी अपनी लाईफ में इस तरह की चीज़ों को प्रमोट नही करेंगे।

सितारे जो शराब नहीं पीते

4 – सोनू सूद-

सोनू सूद के बारे में कहा जाता है कि वे शराब के तरफ कभी ध्यान ही नहीं देते है।

सितारे जो शराब नहीं पीते

5 – सिद्धार्थ मल्होत्रा-

अपनी कुछ ही फिल्मों से लोगो के दिलों में एक खास जगह बनाने वाले सिद्धार्थ को भी शराब पीना पसंद नहीं है।

सितारे जो शराब नहीं पीते

6 – परिणिति चोपड़ा-

परिणिति ने अपनी एक्टिंग और खुबसूरत अदाओं से यंगस्टर के दिलों पर कम समय में ही गहरी छाप छोड़ी है। परिणिति भी एल्कोहल से कोसों दूर रहती है।

सितारे जो शराब नहीं पीते

7 – दीपिका पादुकोण-

बॉलीवुड की नंबर एक एक्ट्रेस दीपिका भी शराब को छूती तक नहीं है, शायद यही उनकी भी सफलता का राज है।

सितारे जो शराब नहीं पीते

ये है वो सितारे जो शराब नहीं पीते – शराब, नशा और अयाशियों के लिए बदनाम बॉलीवुड की गलियों में कुछ स्टार ऐसे भी रहते है जो इस तरह की असामाजिक चीजों से कोसों दूर रहते है।