मनोरंजन

सेक्स अडिक्शन के शिकार हैं ये हस्तियाँ !

सेक्स अडिक्शन – आज तक आपने कई तरह के अडिक्शन के बारे में सुना होगा, जिसमें ड्रग अडिक्शन, कोई व्यक्ति शराब पीने का आदी होता है कोई सिगरेट पीने का इत्यादि.
लेकिन आज हम आपको यहां बता रहे हैं अपनी उन सेलेब्रिटीज के बारे में जो इनसे हटकर सेक्स अडिक्शन के शिकार हैं. सेक्स से जुड़े बातों पर खुल कर बातें करते हैं.
सेक्स अडिक्शन के शिकार –
1. रणवीर सिंह
बॉलीवुड के पहले ऐसे अभिनेता हैं रणवीर सिंह जिन्होंने सेक्स पर बात करते हुए कहा कि उनकी सेक्स लाइफ काफी एक्टिव है जिसके बिना वो नहीं रह सकते.
2. राखी सावंत
रणवीर सिंह की तरह हींं बेवाक राखी सावंत भी सेक्स रिलेटेड कंन्फेशन के मामले में काफी खुलकर बोलती हैं. और अपनी सेक्स अपील के बारे में भी खुलकर बात करती हैं.
3. टाइगर वुड्स
पूर्व गोल्फ चैंपियन रह चुके हैं टाइगर वुड्स की रासलीला जब लोगों के सामने आई, तो इनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो गई. साथ हीं इनका करियर भी चौपट हो गया. सेक्स एडिक्शन से छुटकारा पाने के लिए इन्हें ट्रीटमेंट लेना पड़ा था. टाइगर वुड्स ने इस बात को खुद हीं स्वीकार भी किया था कि उन्होंने अपनी 5 साल की शादी में लगभग 120 औरतों के साथ सेक्स किया.
4. एंजेलीना जोली
एंजलीना जोली की एक्स-लेजबियन जेनी शिमिजू ने उनके सेक्स अडिक्शन के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि ब्रैड पिट से पहले जोली की जिंदगी में आने वाले लोगों की फेहरिस्त बहुत हीं ज्यादा लंबी है. जोली के एक्स -हस्बेंड बिली बॉब ने अपनी ही सेक्स थैरेपिस्ट से अफेयर्स कर लिया था.
5. चार्ली शीन
अमेरिका के जाने-माने अभिनेता चार्ली शीन सेक्स के मामले में पैसे को पैसा नहीं, बल्कि पानी की तरह बहाते हैं. अपने पसंद की लड़की के साथ सेक्स करने की खातिर इन्हें जितनी भी कीमत चुकानी पड़े, पीछे नहीं हटते. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार चार्ली शीन ने एक रात के लिए 25,000 डॉलर तक दिए हैं.
6. जैक निकल्सन
3 बार ऑस्कर विजेता रह चुके अभिनेता जैट निकल्सन कॉन्डम से नफरत करते है. द मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार अब तक वे 2000 से भी ज्यादा औरतों के साथ सेक्स संबंध बना चुके हैं.
7. ब्रिटनी स्पीयर्स
ब्रिटनी स्पीयर्स सेक्स के मामले में जरा सा भी कोताही बरतने का नाम नहीं लेती. और इसी वजह से वो कई बार न्यूज़ में भी छाई रहती हैंं.
8. ह्यूज हेफनर
प्लेबॉय के फाउंडर ह्यूज हेफनर अब तक कितनी औरतों के साथ सेक्स संबंध बना चुके हैं, ये उन्हें खुद भी याद नहीं. डेली मिरर में छपी एक रिपोर्ट में उन्होंने बताया था कि बहुत पहले ही उन्होंने इस बात की गिनती करनी छोड़ दी थी. उन्हें क्वांटिटी नहीं बल्कि क्वालिटी पर भरोसा है. अनुमान के आधार पर अब तक वो 5000 औरतों के साथ सेक्स कर चुके हैं.
9. रॉड स्टीवर्ट
स्टीवर्ट के 5 औरतों से 8 बच्चे हैं. अपने सेक्स अडिक्शन की बात को स्वीकारने में उन्हें जरा भी हिचक नहीं है. डेली मिरर की रिपोर्ट के अनुसार ये मशहूर गायक अब तक लगभग 1000 से भी ज्यादा लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं.
10. लिंजी लोहान
ड्रग अडिक्शन, सेक्स अडिक्शन और फिर रिहैब. अपने इंटरव्यू में लोहान ने इस बात को स्वीकार करते हुए कहा था कि उन्हें अकेले में सोना बिल्कुल भी पसंद नहीं.
11. टोनी कर्टिस
डेली मिरर के अनुसार अभिनेता टोनी कर्टिस ने 6 शादियां की थी. और 1000 से ज्यादा औरतों के साथ उन्होंने सेक्स संबंध बनाए थे. एक इंटरव्यू के दौरान टोनी ने कहा था कि वो वायग्रा इस्तेमाल नहीं करते. और अपने साथी को खुश करने के लिए उनके पास बहुत सारे तरीके होते हैं।
12. पेरिस हिल्टन
पेरिस हिल्टन के सेक्स की भूख कभी खत्म नहीं होती. उनका पोर्नोग्राफिक वीडियो ‘1 नाइट इन पेरिस’ आप देखे ही होंगे.
दोस्तों ये ऐसे मशहूर सितारे हैं, जो सेक्स अडिक्शन के जबरदस्त शिकार हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे कई सितारे हैं, जो इस तरह से बोल्ड टॉपिक्स पर खुलकर बात करते हैं.
Khushbu Singh

Share
Published by
Khushbu Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago