ENG | HINDI

सेक्स अडिक्शन के शिकार हैं ये हस्तियाँ !

सेक्स अडिक्शन
सेक्स अडिक्शन – आज तक आपने कई तरह के अडिक्शन के बारे में सुना होगा, जिसमें ड्रग अडिक्शन, कोई व्यक्ति शराब पीने का आदी होता है कोई सिगरेट पीने का इत्यादि.
लेकिन आज हम आपको यहां बता रहे हैं अपनी उन सेलेब्रिटीज के बारे में जो इनसे हटकर सेक्स अडिक्शन के शिकार हैं. सेक्स से जुड़े बातों पर खुल कर बातें करते हैं.
सेक्स अडिक्शन के शिकार –
1. रणवीर सिंह
बॉलीवुड के पहले ऐसे अभिनेता हैं रणवीर सिंह जिन्होंने सेक्स पर बात करते हुए कहा कि उनकी सेक्स लाइफ काफी एक्टिव है जिसके बिना वो नहीं रह सकते.
सेक्स अडिक्शन
2. राखी सावंत
रणवीर सिंह की तरह हींं बेवाक राखी सावंत भी सेक्स रिलेटेड कंन्फेशन के मामले में काफी खुलकर बोलती हैं. और अपनी सेक्स अपील के बारे में भी खुलकर बात करती हैं.
सेक्स अडिक्शन
3. टाइगर वुड्स
पूर्व गोल्फ चैंपियन रह चुके हैं टाइगर वुड्स की रासलीला जब लोगों के सामने आई, तो इनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो गई. साथ हीं इनका करियर भी चौपट हो गया. सेक्स एडिक्शन से छुटकारा पाने के लिए इन्हें ट्रीटमेंट लेना पड़ा था. टाइगर वुड्स ने इस बात को खुद हीं स्वीकार भी किया था कि उन्होंने अपनी 5 साल की शादी में लगभग 120 औरतों के साथ सेक्स किया.
4. एंजेलीना जोली
एंजलीना जोली की एक्स-लेजबियन जेनी शिमिजू ने उनके सेक्स अडिक्शन के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि ब्रैड पिट से पहले जोली की जिंदगी में आने वाले लोगों की फेहरिस्त बहुत हीं ज्यादा लंबी है. जोली के एक्स -हस्बेंड बिली बॉब ने अपनी ही सेक्स थैरेपिस्ट से अफेयर्स कर लिया था.
सेक्स अडिक्शन
5. चार्ली शीन
अमेरिका के जाने-माने अभिनेता चार्ली शीन सेक्स के मामले में पैसे को पैसा नहीं, बल्कि पानी की तरह बहाते हैं. अपने पसंद की लड़की के साथ सेक्स करने की खातिर इन्हें जितनी भी कीमत चुकानी पड़े, पीछे नहीं हटते. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार चार्ली शीन ने एक रात के लिए 25,000 डॉलर तक दिए हैं.
सेक्स अडिक्शन
6. जैक निकल्सन
3 बार ऑस्कर विजेता रह चुके अभिनेता जैट निकल्सन कॉन्डम से नफरत करते है. द मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार अब तक वे 2000 से भी ज्यादा औरतों के साथ सेक्स संबंध बना चुके हैं.
सेक्स अडिक्शन
7. ब्रिटनी स्पीयर्स
ब्रिटनी स्पीयर्स सेक्स के मामले में जरा सा भी कोताही बरतने का नाम नहीं लेती. और इसी वजह से वो कई बार न्यूज़ में भी छाई रहती हैंं.
सेक्स अडिक्शन
8. ह्यूज हेफनर
प्लेबॉय के फाउंडर ह्यूज हेफनर अब तक कितनी औरतों के साथ सेक्स संबंध बना चुके हैं, ये उन्हें खुद भी याद नहीं. डेली मिरर में छपी एक रिपोर्ट में उन्होंने बताया था कि बहुत पहले ही उन्होंने इस बात की गिनती करनी छोड़ दी थी. उन्हें क्वांटिटी नहीं बल्कि क्वालिटी पर भरोसा है. अनुमान के आधार पर अब तक वो 5000 औरतों के साथ सेक्स कर चुके हैं.
सेक्स अडिक्शन
9. रॉड स्टीवर्ट
स्टीवर्ट के 5 औरतों से 8 बच्चे हैं. अपने सेक्स अडिक्शन की बात को स्वीकारने में उन्हें जरा भी हिचक नहीं है. डेली मिरर की रिपोर्ट के अनुसार ये मशहूर गायक अब तक लगभग 1000 से भी ज्यादा लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं.
सेक्स अडिक्शन
10. लिंजी लोहान
ड्रग अडिक्शन, सेक्स अडिक्शन और फिर रिहैब. अपने इंटरव्यू में लोहान ने इस बात को स्वीकार करते हुए कहा था कि उन्हें अकेले में सोना बिल्कुल भी पसंद नहीं.
सेक्स अडिक्शन
11. टोनी कर्टिस
डेली मिरर के अनुसार अभिनेता टोनी कर्टिस ने 6 शादियां की थी. और 1000 से ज्यादा औरतों के साथ उन्होंने सेक्स संबंध बनाए थे. एक इंटरव्यू के दौरान टोनी ने कहा था कि वो वायग्रा इस्तेमाल नहीं करते. और अपने साथी को खुश करने के लिए उनके पास बहुत सारे तरीके होते हैं।
सेक्स अडिक्शन
12. पेरिस हिल्टन
पेरिस हिल्टन के सेक्स की भूख कभी खत्म नहीं होती. उनका पोर्नोग्राफिक वीडियो ‘1 नाइट इन पेरिस’ आप देखे ही होंगे.
सेक्स अडिक्शन
दोस्तों ये ऐसे मशहूर सितारे हैं, जो सेक्स अडिक्शन के जबरदस्त शिकार हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे कई सितारे हैं, जो इस तरह से बोल्ड टॉपिक्स पर खुलकर बात करते हैं.

Article Categories:
मनोरंजन

Don't Miss! random posts ..