बॉलीवुड

इन 7 सेलेब्स को कॉफ़ी शॉप और रास्ते में मिला था फिल्म करने का ऑफर

फिल्म करने का ऑफर – बॉलीवुड के एक्टर और ऐक्ट्रेस की लाइफ जितनी इंटरेस्टिंग है उससे भी ज्यादा इंटरेस्टिंग इनको मिली पहली फिल्म का ऑफर है।

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म पाने के लिए काफी स्ट्रगल किया। लेकिन कुछ ऐसे फिल्म स्टार भी हैं जिन्हें सड़क पर चलते-चलते या फिर कॉफी शॉप पर कॉफी पीते हुए फिल्म के ऑफर मिले थे।

आज इन्हीं सेलेब्स की बात करेंगे जिनकी किस्मत रातों-रात बदल गई।

फिल्म करने का ऑफर –

बिपाशा बासु

कोलकाता की बिपाशा बासु अपने रंग के कारण बॉलीवुड की ब्लैक डायमंड कहलाती हैं। इन्हें एक होटल में एक्टर अर्जुन रामपाल की वाइफ़ मेहर जेसिया ने देखा था। मेहर को बिपाशा एक ही नजर में पसंद आईं और इन्हें उनमें एक मॉडल बनने के सारे गुण नज़र आए। जिसके बाद मेहर ने इन्हें इस फ़ील्ड में हाथ आजमाने को कहा। फिर इन्होंने मॉडलिंग की और जल्दी ही मॉडलिंग से फिल्मी दुनिया में भी छा गईं।

प्रीति ज़िंटा

लीरिल गर्ल को तो हर कोई जानता है लेकिन इसके लीरिल गर्ल बनने की कहानी किसी को पता है क्या?
ये उस समय की बात है जब प्रीति जिंटा एक सामान्य लड़की थी और दोस्तों की पार्टी में शामिल होती थी। ऐसे ही दोस्त की एक पार्टी में इन्हें एक डायरेक्टर ने देखा और एड के लिए ऑडिशन देने को कहा। इसके बाद प्रीति ने मजाक-मजाक मेंऑडिशन दिया और वह सेलेक्ट हो गई। जिसके बाद वे रेग्युलर तौर पर कमर्शियल की शूटिंग करने लगीं और फिर उन्हें फ़िल्मों के ऑफ़र भी मिलने लगे। यहीं से प्रीति ज़िंटा बॉलीवुड की डिंपल गर्ल बन गईं।

कंगना रानौत

बॉलीवुड की झांसी की रानी, कंगना रनौत आज अधिकतर लोगों की फेवरेट है। कंगना रनौत कॉलेज के दिनों से थिएटर करती थी। इसके बाद इन्हें एहसास हुआ की वह एक्टिंग के लिए ही बनी हैं। जिसके बाद उन्होंने वहीं कुछ दिनों तक थिएटर किया और फिर वे अपना सपना पूरा करने के लिए मुंबई आ गईं। यहां उन्हें शुरुआती स्ट्रगल करनी पड़ी जो अधिकतर बाहरी लोगों को करनी पड़ती है। लेकिन इन्हें डायरेक्टर अनुराग बासु ने एक कॉफ़ी शॉप में देखा और कंगना को ‘गैंगस्टर’ के ऑडिशन के लिए ले गए। इसके बाद कंगना से तो कंगना लगातार आगे बढ़ ही रही हैं।

इलियाना डिक्रूज़

इन मोह तरमा की कहानी बिल्कुल फिल्मी है। इलियाना की मां की एक दोस्त ने उनसे कहा कि आपकी बेटी में मॉडल बनने के सारे गुर हैं। इसके बाद उनकी मुलाकात मार्क रोबिनसन से हुई और वो टीवी कमर्शियल करने लगीं।

अनुष्का शर्मा

रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली अनुष्का शर्मा की भी कहानी बिल्कुल फिल्मी है। इनकी मुलाकात वेंडल रॉड्रिक्स से बेंगलुरू में हुई थी। उन्होंने अनुष्का के टैलैंट को पहचाना और मुंबई ले आए। यहां भी इनकी किस्मत ने इनका साथ दिया और इनके शाहरुख के साथ पहली फिल्म मिली। आगे की कहानी तो सभी जानते हैं। आज ये इंडिया के क्रिकेट टीम के कैप्टन की वाइफ हैं और बॉलीवुड की महंगी ऐक्ट्रेस में शुमार हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय फ़िल्मों में आने से पहले एक मार्शल आर्ट ट्रेनर थे। उनके एक फ़ोटोग्राफ़र स्टूडेंट ने अक्षय से मॉडलिंग में अपनी किस्मत आज़माने को कहा। इस तरह अक्षय के लिए भी इंडस्ट्री का दरवाज़ा खुला और वे यहां के सुपस्टार बन गए।

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल को दिल्ली के एक डिस्कोथेक में फ़ैशन डिज़ाइनर रोहित बाल ने देखा। राहुल बाल ने इन्हें मॉडलिंग करने का ऑफिर दिया। इन्होंने शुरुआत की जिसके बाद इन्हें एक से बढ़कर एक ऑफ़र मिलने लगे और वो इन्हें मना नहीं कर पाए।

ये था सेलेबस का फिल्म करने का ऑफर – तो कैसी लगी इन फिल्मी स्टार्स की फिल्मी कहानी। हमें कमेंट में लिखकर बताएगा कि आपको सबसे ज्यादा किस स्टार की कहानी पसंद आई।

Tripti Verma

Share
Published by
Tripti Verma

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

3 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago