ENG | HINDI

इन बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस की कीमत सुनकर आपकी आँखें फटी की फटी रह जायेगी !

बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस

अगर आपके घर भी किसी की शादी है और आप चाहते हैं कि आपके घर कोई बॉलीवुड हस्ती आए और अपनी डांस के जलवे बिखेरे, तो उसके लिए आपको चुकाने होंगे मोटी रकम.

अगर आपके पास पैसों की कमी नहीं है, तो आप किसी को भी अपनी शादी में बुला सकते हैं.

फिर चाहे शाहरुख खान हो, सलमान खान हो. या फिर दीपिका पादुकोण ही क्यों ना हो.

आजकल फिल्मी सितारों को शादी में बुलाने का ट्रेंड काफ़ी चल चुका है. सिर्फ बुलाना नहीं बल्कि ये स्टार शादी में परफॉर्म भी करते हैं. लेकिन इसके लिए वो लेते हैं मोटी रकम. हजारों नहीं, बल्कि लाखों – करोड़ों डिमांड करते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स.

आज हम आपको बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस के बारे में बता रहे हैं, जो अपनी छोटी सी पर्फॉर्मेंस के लाखों – करोड़ों रुपए कमाते हैं.

बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस की कीमत –

1 – शाहरुख खान

दोस्तों बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को कौन नहीं चाहता. जब नाम इतने ऊंचे हैं, तो दाम भी उंचे हीं होंगे. आपको जानकर हैरानी होगी, की शाहरुख खान इवेंट और शादियों में डांस कर, साल भर में 30 – 40 करोड़ कमा लेते हैं.

2 – प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छाने वाली अंतरराष्ट्रीय स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा अपनी परफॉर्मेंस के लिए 2.5 करोड़ लेती है.

बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस

3 – सलमान खान

जिस तरह बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के लिए दर्शकों की दीवानगी सर चढ़ कर बोलती है. लोग उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. ऐसे में भला सलमान की फीस का अंदाजा तो आप लगा हीं सकते हैं. खबरों के अनुसार सलमान शादियों में अपनी परफॉर्मेंस के लिए 2 – 3 करोड़ लेते हैं.

बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस

4 – रणबीर कपूर

काफी कम समय में लोगों के दिलों में राज करने वाले रणबीर कपूर भी अपनी परफॉर्मेंस के लिए अच्छी – खासी रकम चार्ज करते हैं. वो एक परफॉर्मेंस के लिए 2.5 करोड़ तक लेते हैं.

बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस

5 – दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरने वाली दीपिका पादुकोण की गिनती टॉप एक्ट्रेस में होती है दीपिका इवेंट और शादियों में अपनी परफॉर्मेंस के लिए 80 लाख से 1 करोड़ तक लेती है.

बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस

6 – अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा भी शादियों और इवेंट में अपनी परफॉरमेंस के लिए अच्छी – खासी कमाई कर लेती है. वो एक परफॉर्मेंस के लिए 50 से 70 लाख तक चार्ज करती है.

बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस

7 – कैटरीना कैफ

खूबसूरत कैटरीना कैफ के डांस के लाखों दीवाने हैं. अपनी एक परफॉर्मेंस के लिए कैटरीना कैफ 50 से 70 लाख रुपए तक चार्ज करती है.

बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस

ये है बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस की कीमत – ये कुछ बॉलीवुड सुपरस्टार हैं. लेकिन लगभग बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस परफॉर्मेंस की कीमत अलग – अलग होती  हैं और जमकर कमाई करते हैं.