ENG | HINDI

अपने पिता के चहेते और दिल के बेहद करीब हैं बॉलीवुड के ये 10 सितारे !

बॉलीवुड सितारे जो है पिता के करीब

बॉलीवुड सितारे जो है पिता के करीब – बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिनकी अपने पैरेंट्स से कुछ खास नहीं बनती है तो वहीं कई ऐसे सितारे भी हैं जिनके लिए उनके पैरेंट्स ही उनकी दुनिया है.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड सितारे जो है पिता के करीब, जिनकी ना सिर्फ अपने पिता से खूब बनती है बल्कि वो अपने पिता के चहेते और दिल के बेहद करीब भी माने जाते हैं.

बॉलीवुड सितारे जो है पिता के करीब – 

1- अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की अपने पिता और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ बहुत अच्छी बाउंडिंग है. अभिषेक बच्चन अपने पिता के ना सिर्फ चहेते हैं बल्कि उनके दिल के बेहद करीब भी हैं.

2- अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में शुमार हैं. जिस तरह से अनुष्का अपने दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं वैसे ही वो अपने पिता कर्नल अजय कुमार की लाड़ली हैं और उनके दिल की धड़कन भी हैं अनुष्का.

3- सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन हैं और उनकी अपने पिता सलीम खान से अच्छी बनती है. अपने बिजी शेड्यूल से वो जब भी फ्री होते हैं तो अपने पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं और सलीम खान किसी मुसीबत के वक्त अपने बेटे के साथ डटकर खड़े रहते हैं.

4- दीपिका पादुकोण

हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पिता प्रकाश पादुकोण से बेहद प्यार करती हैं. दीपिका अगर एक एक्ट्रेस नहीं होती तो यकीनन वो अपने पिता की तरह एक बैडमिंटन प्लेयर होतीं. दीपिका का अपने पिता से कितना लगाव है ये इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है.

5- रणवीर सिंह

कई हिट फिल्मों में काम करनेवाले बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह अपनी कामयाबी का सारा क्रेडिट अपने पिता को देते हैं उनका मानना है कि आज वो जो कुछ भी हैं अपने पिता की बदौलत हैं. आपको बता दें कि रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह एक रियल इस्टेट बिजनेस मैन हैं.

6- वरुण धवन

बॉलीवुड के यंग एक्टर वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन के बेहद करीब हैं. कई मौकों पर वरुण अपने डायरेक्टर पिता के साथ क्वालिटी वक्त बिताते हुए नजर आ ही जाते हैं.

7- आलिया भट्ट

क्यूट और ब्यूटीफूल एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट की लाड़ली हैं. फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट भी अपनी इस प्यारी सी बेटी से बेहत प्यार करते हैं.

8- रितिक रोशन

अभिनेता रितिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के बेहद करीब हैं. पिता और बेटे की ये जोड़ी कई मौकों पर एक साथ देखने को मिल जाती है.

9- करीना व करिश्मा

अभिनेत्री करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर दोनों ही अपने पिता की लाड़ली बेटियां हैं. दोनों कई मौकों पर अपने पिता रणधीर कपूर के साथ एन्जॉय करती हुई नजर आ ही जाती हैं.

10- सोनम कपूर

अभिनेत्री सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर की लाड़ली बेटी होने के साथ ही उनके दिल के बेहद करीब भी मानी जाती हैं और अनिल कपूर एक पिता होने के साथ-साथ सोनम को समय-समय पर फिल्मी करियर को लेकर प्रेरणा भी देते हैं.

ये है वो बॉलीवुड सितारे जो है पिता के करीब – बॉलीवुड के इन 10 सितारों की केमेस्ट्री अपने पिता के साथ किसी बेस्ट फ्रेंड से कम नहीं है, क्योंकि ये सितारे अपने पिता के साथ अपनी खुशियां और गम खुलकर बांटते हैं.