ENG | HINDI

कास्टिंग काउच की शिकार हुई थी ये हीरोइन – ना कहा तो निकलवा दिया दो फिल्मों से !

कास्टिंग काउच का शिकार

तेलुगु फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री कस्तूरी ने वहां के एक अभिनेता पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया.

हालांकी कस्तूरी ने उस अभिनेता का नाम नहीं बताया, सिर्फ इतना हीं बोले कि वो अभिनेता अब एक नेता बन चुके हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान कस्तूरी ने अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताते हुए कहा की “मैं सिर्फ एक बात बताना चाहूंगी, ये बात एक नेता से जुडी हुई है जो कि अब एक नेता बन चुका है. मैं समझती हूं कि वो चीज इस अभिनेता के लिए शायद ईगो की बात बन गई थी. मैं उस अभिनेता की काफी इज्जत करती हूं लेकिन किसी भी चीज के लिये ना सुनना उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं था.”

“मैने जो उसके साथ एक फिल्म किया था, उसके लिये हमेशा हीं वो मेरा शोषण करता रहा था और उसकी एवज में दो और फिल्मों से मुझे निकलवा भी दिया था.”

कास्टिंग काउच का शिकार

गौरतलब है कि साउथ की फिल्मों में ये पहला मामला नहीं जब कस्तूरी कास्टिंग काउच का शिकार हुई हैं. इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों को कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा है जिसमें अभिनेत्री राधिका आप्टे भी अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुकी हैं. जिन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा.

तमिल की एक और अभिनेत्री वरलक्ष्मी शरतकुमार ने भी इस इंडस्ट्री में हो रहे कास्टिंग काउच की बात की थी और बताया था कि उन्हें भी इस इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.

दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में नाम, शोहरत, रुतबा सब है. लेकिन वहीं अभिनेत्रियों और छोटे कलाकारों को जब कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ता है तो यह बहुत हीं ज्यादा दुख की बात लगती है.

ऐसा क्यों नहीं हो सकता कि काबिलियत के बल पर हर किसी को काम मिले, और कोई किसी का गलत इस्तेमाल ना कर सके.

Don't Miss! random posts ..