ENG | HINDI

देहरादून और ऋषिकेश के लिए बुक कीजिये मनपंसद CALL GIRLS ! खुलेआम यहाँ हो रही है कॉल गर्ल की बुकिंग!

जिस्मफिरोशी का धंधा

कुछ समय पहले सरकार ने जब पोर्न साइट्स पर रोक लगा दी थी तो उसके पक्ष में भी जमकर बवाल काट दिया गया था.

ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे सरकार ने ना जाने कितनी बड़ी आजादी पर रोक लगा दी थी.

लेकिन चलिये पोर्न साइट्स को छोड़ दीजिये, तो क्या जिस्मफिरोशी का धंधा कर रही साइट्स पर भी रोक नहीं लगनी चाहिए?

खुलेआम ब्लॉग बनाकर, यहाँ कॉल गर्ल्स बुकिंग के लिए ऑफर दिए जा रहे हैं और मोबाइल नंबर पर लड़कियों की बुकिंग का खेल चल रहा है और जिस्मफिरोशी का धंधा हो रहा है.

यंगिस्थान का बड़ा खुलासा

यंगिस्थान की नजर बीते दिनों एक ऐसे ही ब्लॉग पर गयी, जहाँ बकायदा अश्लील कहानियों के द्वारा लोगों को बरगलाने का काम किया जा रहा है. पहली नजर में देखो तो यहाँ कॉल गर्ल्स शब्द को फीमेल एस्कॉर्ट्स का नाम दिया गया है. उसके आगे साफ़ लिखा हुआ है कि देहरादून, शिमला, मसूरी और ऋषिकेश के लिए कॉल गर्ल्स बुक कर सकते हैं.

तो इसका मतलब तो साफ़ है कि यहाँ किस तरह से जिस्मफिरोशी का धंधा परवान चढ़ रहा है. एक मोबाइल नंबर दिया गया है, इस नंबर को ट्रू कॉलर पर देखा जाये तो जैक्सन नाम दिया गया है. वैसे वेबसाइट पर भी जैक्सन नाम से ही यह नंबर डाला गया है.

क्या है ये ब्लॉग

ये ब्लॉग एक एस्कॉर्ट सर्विस (इसका URL हम नहीं बता सकते – हालांकि image दी है) के नाम से जाना जाता है.   इस ब्लॉग को जिस तरह से नाम दिया गया है वह किसी की नजर में नहीं आता है. किन्तु एस्कॉर्ट्स के नाम पर कॉल गर्ल्स सप्लाई का काम किया जा रहा है. वैसे यह एक मात्र एक ही साईट है. आपको बताते चले कि गर्ल्स एस्कोर्ट्स नाम देकर जिस्मफिरोशी का धंधा किया जा रहा है.

जिस्मफिरोशी का धंधा

WhatsApp का खुलकर हो रहा है प्रयोग

आपको बता दें कि अगर आप एक बार इस तरह के नंबर पर काल करके खुद की सत्यता की जांच करा देते हैं तो उसके बाद लड़कियों के फोटो आपको WhatsApp पर भेजे जाते हैं ताकि ग्राहक अपनी मनपसंद लड़की को चुन सकें. लड़कियों के दाम भी आप मोबाइल पढ़ी तय कर सकते हैं. एक बार जब लड़की और दाम तय हो जाते हैं तो आपको बताई गयी जगह पर पहुँचकर दाम चुकाना होता है और उसके बाद लड़की आपको दे दी जाती है.

कालेज गर्ल्स का हो रहा है उपयोग

जल्दी पैसे कमाने की चाह और अधिक के अधिक धन की चाहत में कालेज गर्ल्स इस तरह का काम खुलकर कर रही हैं. यह लड़कियां दिल्ली या आसपास की जगहों पर पढ़ती भी हैं और जिस्मफिरोशी का धंधा करके पैसे भी कमा रही हैं.
 
तो क्या इस तरह के ब्लोग्स पर लग सकती है रोक?

वैसे तो भारत में जिस्मफिरोशी का धंधा गैरकानूनी है और इसके लिए सरकार ने सजा भी तय कर रखी है लेकिन जिस तरह से पुलिस और प्रशासन की नाक के नीचे यह काम हो रहे हैं, तो इसमें पुलिस की नाकामी साफ झलक रही है. जिस्मफिरोशी का धंधा करने वाले टेक्नोलॉजी का पूरा उपयोग कर रहे हैं किन्तु हमारी पुलिस अभी इन्टरनेट का प्रयोग करना भी सीख नहीं पाई है.

तो यंगिस्थान अब उम्मीद कर रहा है कि इस तरह के ब्लोग्स पर जल्द से जल्द कार्यवाही होनी चाहिए और जिस्मफिरोशी का धंधा रुकना चाहिए.