ENG | HINDI

हैलो हैलो मैं अन्तरिक्ष से बोल रहा हूँ…. जानिए किसने किया अन्तरिक्ष से फ़ोन!

Alien Wallpapers

ज़रा सोचिये आप क्रिसमस और नए साल की पार्टी अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ मना रहे हो और अचानक आपके फ़ोन पर एक अजीबोगरीब नम्बर दिखाई दे.

आप फ़ोन उठाओ और सामने से आवाज़ आये .. मैं अन्तरिक्ष से बोल रहा हूँ, क्या आप धरती से बोल रहे है?

सुनकर चौंक जायेंगे ना आप या हो सकता है कि ऐसे कॉल को अपने किसी दोस्त द्वारा किया गया मजाक समझलें.

लेकिन ज़रा सोचिये ये अगर सच हो तो?

जी हाँ ऐसा एक वाकया हुआ एक लड़की के साथ. क्रिसमस की शाम उसका फ़ोन बजा और जब उसने फोन उठाया तो सामने से आवाज़ आई कि क्या आप धरती से बात कर रही है, मैं अन्तरिक्ष से बोल रहा हूँ.

Call from space

पहले पहले उस लड़की को लगा कि ये कोई मजाक है लेकिन सामने से आने वाली आवाज़ ने बार बार यही कहा कि वो अन्तरिक्ष से बोल रहा है.

अन्तरिक्ष यात्री टीम पिएकी ने फ़ोन पर कहा कि वो देखना चाहते है कि क्या अन्तरिक्ष से भी धरती पर फ़ोन से किसी से बात की जा सकती है क्या? यही सोचकर उन्होंने अपने मन से कोई भी नम्बर डायल किया है. इसलिए वो जानना चाहते है कि क्या ये फ़ोन धरती पर रहने वाले किसी इंसान ने ही उठाया है?

पिएकी की ये बात सुनकर वो लड़की डर गयी, उस लड़की को लगा कि कहीं कोई एलियन तो फ़ोन नहीं कर रहा? ये सोचकर डरकर उसने फ़ोन रख दिया.

अन्तरिक्ष यात्री टीम को इस बात से बुरा लगा कि उन्होंने खामख्वाह उस लड़की को डरा दिया. बाद में टीम ने उस लड़की से लिखित में माफ़ी भी मांगी.

Angry-woman-on-phone

टीम ने अपने ट्वीट में भी इस घटना के लिए माफ़ी मांगते हुए लिखा कि मैं उस महिला से माफ़ी मांगना चाहता हूँ जिसे मैंने अभी अन्तरिक्ष से फ़ोन किया था. मैं उस महिला को ये बताना चाहता हूँ ये कोई भद्दा मजाक नहीं था. उन्होंने एक नम्बर डायल किया और वो नम्बर उस महिला का निकला, ये पूरा खेल रोंग नंबर का था.

तो देखा आपने कभी कभी ना चाहते हुए भी कुछ चीज़ें मजाक बन जाती है. अब शायद उस महिला को भी अफ़सोस हो रहा होगा कि एक अन्तरिक्ष यात्री ने  अन्तरिक्ष से क्रिसमस की बधाई देने के लिए उसे चुना था और उसने फ़ोन को मजाक मानकर बात नहीं की.