ENG | HINDI

टाटा दे रही है 1 रुपये के डाउन पेमेंट में इन 5 आकर्षक कारों को घर ले जाने का मौका !

साल 2017 खत्म होने को है और लोग अभी से नए साल के स्वागत की तैयारियों में जुट गए हैं. ऐसे में देश की कई नामी ऑटो सेक्टर की कंपनियां अपनी कुछ खास कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर देकर ग्राहकों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है.

लेकिन इन सारी कंपनियों में टाटा मोटर्स ने एक बेहद ही आकर्षक ऑफर पेश करके देशभर के कार शौकीनों को बेहद खुश कर दिया है.

दरअसल देश की मशरहूर कार कंपनी टाटा मोटर्स ने ग्राहकों के लिए 1 रुपये के डाउन पेमेंट पर कार घर ले जाने का सुनहरा ऑफर दिया है. अगर आप भी कार खरीदने का मन बना रहे हैं और आपकी जेब में सिर्फ एक रुपये ही हैं तो भी आप कार खरीद सकते हैं. तो चलिए हम आपको बताते है टाटा मोटर्स के इस आकर्षक ऑफर के बारे में.

ग्राहकों के लिए टाटा का शानदार ऑफर

टाटा मोटर्स के इस ऑफर के मुताबिक कंपनी अपने ग्राहकों को सिर्फ एक रुपये के डाउन पेमेंट पर कार मुहैया कराएगी. हालांकि यह ऑफर टाटा के किसी भी मॉडल के लिए लागू होगा. इसके अलावा कंपनी ने कुछ मॉडल्स पर भारी छूट की पेशकश भी की है जिससे ग्राहकों को कार खरीदने पर कम से कम एक लाख रुपये का फायदा होगा.

इतना ही नहीं टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए फाइनेंस स्कीम के जरिए 100 फीसदी फाइनेंस देने की पेशकश भी की है. टाटा के इस नए स्कीम के अनुसार ग्राहकों के पास अपनी कारों को एक्सचेंज करने और बड़ी बचत का फायदा उठाने का एक सुनहरा मौका है.

1- टाटा हेक्सा

अगर आप टाटा के हेक्सा कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो फिर आप इसे एक रुपये के डाउन पेमेंट पर अपने घर ले जा सकते हैं. आपको बता दें कि इस कार की शुरूआती शोरूम कीमत 11.9 लाख रुपये हैं और इसकी खरीददारी पर आपको 78000 रुपये तक की छूट मिल सकती है.

2- टाटा टियागो

टाटा के टियागो मॉडल की शुरूआती शोरुम कीमत 3.27 लाख रुपये बताई जा रही है लेकिन अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको कुल 26000 रुपये का मुनाफा हो सकता है और आप इस कार को एक रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं.

3- टाटा टिगोर

एक रुपये के डाउन पेमेंट पर अगर आप कार खरीदना चाहते हैं तो टाटा टिगोर भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. टाटा के इस कार की शुरूआती शोरुम कीमत 4.63 लाख  रुपये बताई जा रही है. इस कार को खरीदने पर आपको 32000 रुपये का मुनाफा हो सकता है.

4- टाटा जेस्ट

एक रुपये का डाउन पेमेंट करके आप टाटा की जेस्ट कार भी अपने घर ला सकते हैं आपको बता दें कि इस कार की शुरूआती शोरुम कीमत 5.31 लाख रुपये है जबकि इसे खरीदने पर आपको 68000 रुपये तक का मुनाफा हो सकता है.

5- टाटा स्टॉर्म

टाटा स्टॉर्म की शुरूआती शोरुम कीमत 10.53 लाख रुपये है आप इस कार को एक रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं और इसकी खरीददारी पर आप पूरे एक लाख रुपये तक की बचत भी कर सकते हैं.

गौरतलब है कि टाटा के इन पांच बेहतरीन कारों में से किसी भी कार को आप एक रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं और इसके साथ ही इनपर मिलनेवाली छूट का फायदा भी उठा सकते हैं.