ENG | HINDI

ब्रेकअप के बाद ये रोमांटिक गाने बदल सकते हैं आपकी लाइफ

दिल टूटने पर आवाज़ भले ही नहीं आती, मगर दर्द इतना होता है कि बयां नहीं किया जा सकता. अक्सर लोगों का दिल जुड़ता है तो टूटता भी है. दिल टूटने का दर्द क्या होता है, ये सिर्फ वही जान सकता है, जिसका दिल टूटा हो. जिसे प्यार न हुआ हो, उसे दिल टूटने का दर्द का एहसास नहीं होता. दिल टूटने के बाद अक्सर हम गाने सुनते हैं. कुछ हिंदी गाने हम भी आपको बता रहे हैं, जिसे आप ब्रेकअप के बाद सुनेंगे तो आपका दर्द ज़रूर कम हो जाएगा.

 

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया ये गाना चुरा के दिल मेरा गोरिया चली आपके लिए इस समय बेहतरीन गाना होगा. इसे सुनकर एक बार फिर से आप किसी के प्यारा में गिरने को तैयार हो  जाएंगे. आप ब्रेकअप के दर्द को भूल जाएंगे.

 

मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू आपको एक बार फिर से किसी के दिल में बसने के लिए बेकरार कर देगा. आप सोचेंगे की काश आप फिर से किसी से प्यार कर लें. बस, आपकी यही सोच आपको दर्द से बाहर ले आएगी.

इस गाने में अनुष्का शर्मा एक ऐसा गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं जो हर लड़की के लिए बेस्ट है. आप भी ऐसा ही करें. ब्रेकअप होने के बाद इस गाने को कई बार सुने. आपका दर्द मिनटों में दूर हो जाएगा.  ब्रेकअप के बाद आप बुत निराह्स हो जाते हैं ऐसे में आप किसी से मिलते नहीं. और न ही अपने पुराने एक्स को याद कर सकते हैं और न ही उसे कॉल कर सकते हैं. ऐसे में आप खुद को तकलीफ पहुंचाते हैं. इस गाने को सुनकर आप बिलकुल फ्रेश हो जाएंगी. शहरी लड़कियों के लिए ये गाना बहुत ही अच्छा है. आप तुरंत फ्रेश होकर अपने काम में लग जाएंगी.

इस गाने में रणवीर कपूर और दीपिका ने जिस तरह से परफॉर्म किया है वो आपके भीतर एनेर्जी भरने के लिए बिलकुल सही है. जब आप निराश होकर बैठे हो तो इस गाने को सुनें और एन्जॉय करें.

अब से मुंह गिराए और कमरे में बैठकर खाना छोड़कर उस इयाद करने की ज़रुरत नहीं है बल्कि अब किसी नए को अपने प्यार में गिराइए लेकिन उससे पहले ये गाना सुनिए.

 

 

 

 

Don't Miss! random posts ..