ENG | HINDI

इंटेलीजेंट लड़कियां नहीं बल्कि कॅरेक्टर की लूज़ लड़कियां हैं लड़कों की पहली पसंद

जब कई सहेलियां आपस में बात करती हैं तो उनकी बात का एक अहम् मुद्दा ये होता है कि आखिर लड़के किस तरह की लड़कियों को पसंद करते हैं. इसमें से कई लड़कियों का ब्रेकअप हो चूका होता है तो कई को लड़के रिजेक्ट कर चुके होते हैं. ये लड़कियां अपनी पढ़ाई से ज्यादा इस बात को लेकर टेंशन में होती हैं कि आखिर कब उन्हें कोई लड़का घास डालेगा. कब किसी की महबूबा बनेंगी और कब कोई उनके गले में बाहों का हार डालेगा.

कॉलेज गोइंग लड़कियों के इस सवाल का जवाब हमारे पास है. जिस बात को लेकर वो परेशान हैं उसका जवाब हम दे सकते हैं. ये ऐसे ही नहीं बल्कि कई लड़कों से बात करने के बाद हम कह रहे हैं. सबसे पहले हम आपको कुछ लड़कों की बता बताते हैं, जो उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा.

भोपाल के किसी कॉलेज में अपने फाइनल इयर की पढ़ाई करने वाले ट्विंकल ने कहा कि फिलहाल वो कई सालों से रिलेशन में हैं और उनकी गर्लफ्रेंड बहुत ही अच्छी है. ट्विंकल ने हमारे सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें वो लड़की पसंद है, जो भले ही किसी और लड़के से रिलेशन में रही हो, लेकिन अनुभवी हो और उसे कुछ सिखाना न पड़े.

मुंबई के एक नामी कॉलेज के सुशांत का कहना है कि आजकल कोई भी लड़की दूध की धुली नहीं होती. हर किसी का किसी न किसी के साथ अफेयर रहता है, लेकिन इसमें कोई बुराई भी नहीं है. हम लड़कों के साथ वाही लड़कियां साथ निभाती हैं, जो पहले से कई लड़कों के साथ रिलेशन में रह चुकी हों. उन्हें हर तरह की स्थिति से निपटना आता है. मेरी ऐसी गर्लफ्रेंड रह चुकी है, जब मेरे पैरेंट्स के मिलने पर उसने कहा की वो मेरी बहन की तरह है. उस समय मैं बाख गया था. तो इस तरह की लड़कियों की चालाकी से हम लड़कों को फायदा पहुँचता है.

Social Media Chats

हरियाणा के राना कहते हैं कि बहन जैसी लड़कियों से कुछ नहीं संभलता. वो हमें फंसा देती हैं, लेकिन जो लड़कियां पहले रिलेशन में रह चुकी होती हैं, वो बड़ी समझदार हो जाती हैं. उनके साथ कोई रिस्क नहीं रहता. सबसे बड़ी बात ये कि वो लड़कियां बेड पर भी बहुत अच्छी होती हैं.

सेक्स पोजीशन

लड़कों की ये बातें सुनकर आपको आश्चर्य ज़रूर हुआ होगा, लेकिन ये सच है. आज हर लड़का उसी लड़की को चाहता है जो समय पर उसकी बहन भी बन जाए और गर्लफ्रेंड. ऐसा ट्रेंड इसलिए भी आया है कि आजकल बहुत सी फिल्मों में ऐसा दिखाया जाता है.

तो इंटेलीजेंट लड़कियां परेशान होने की ज़रुरत नहीं है. तुम्हें भी कोई इंटेलीजेंट बंदा मिल जाएगा. वैसे भी तुम्हें इस तरह के लड़कों की कोई ज़रुरत नहीं, जो हर दूसरी लड़की को पटाने की सोचता रहे.

Don't Miss! random posts ..